हॉलिवुड एक्टर नील पैट्रिक हैरिस टीवी सीरीज 'हॉरर स्टोरी: फ्रीक शो' में नजर आएंगे. वेबसाइट वेराइटी डॉट कॉम से आ रही न्यूज पर बिलीव करें तो टीवी सीरीज  'हाउ आई मेट योर मदर'  में बार्नी स्टिन्सन कर लीड रोल प्ले‍ करने वाले हैरिस ने ईडब्ल्यू रेडियो को बताया है कि उन्होंने. 'हॉरर स्टोरी' के को प्रोड्यूसर रयान मर्फी को एक लेटर लिखकर उनसे एफएक्स के नए सीजन में पार्टिसिपेट करने के लिए पूछा है.

हैरिस ने बताया कि उन्होंने रयान को एक लेटर लिखा और पूछा कि क्या वे इस सीजन में शामिल हो सकते हैं. 'हाउ आई मेट योर मदर' खत्म होने के साथ हैरिस का ब्रॉडवे म्यूजिक प्रोग्राम 'हेडविग एंड एंग्री इंच' भी अगस्त में खत्म हो रहा है. इसके बाद उन्हें नए काम की तलाश थी और 'हॉरर स्टोरी: फ्रीक शो' एक अच्छा आप्शन हो सकता है. इससे पहले पैट्रिक 'डुगी हाउजर एमडी', 'स्पाइडरमैन द न्यू एनिमेटेड सीरीज', 'हैरोल्ड ऐंड कुमार'और 'द स्मर्फ्स' जैसे शोज में भी काम कर चुके हैं.

नील पैट्रिक हैरिस एक अमरिकी एक्टर, सिंगर, डायरेक्टर और मैजीशियन भी हैं. वे एक बेहतरीन शो होस्ट भी हैं. इन्होंने 2009 में हुए 63 टोनी अवॉर्डस और 2009 में ही हुए 61 प्राइम टाइम एमी अवॉर्डस को होस्ट किया था. सितंबर 2011 में हैरिस को हॉलिवुड वॉक आफ फेम में उनके नाम का स्टार देकर ऑनर किया जा चुका है.

Hindi news from Entertainment News Desk, inextlive