- नेपाल क्रिकेट टीम के करीब 20 खिलाडि़यों ने एसएम कंपनी में की शिरकत

meerut@inext.co.in

Meerut : नेपाल भूकंप त्रासदी के बाद बीसीसीआई के बुलावे पर क्रिकेट खेलने के लिए ख्0 दिन के दौरे पर आई नेपाल क्रिकेट टीम के प्लेयर्स ने मेरठ के एसएम कंपनी में शिरकत की. सभी प्लेयर्स ने अपने-अपने पसंद के क्रिकेटिंग गुड्स लिए. नेपाल के प्लेयर्स करीब तीन घंटे तक कंपनी में रुके और वापस दिल्ली की ओर रवाना हो गए.

खिलाडि़यों को भाए स्पो‌र्ट्स गुड्स

नेपाल क्रिकेट के नेशनल टीम के प्लेयर्स आज मेरठ एसएम कंपनी में पहुंचे. कंपनी के डायरेक्टर्स उदय महाजन और संयम महाजन ने बताया कि नेपाल क्रिकेट टीम के कैप्टन पारस खटका, शक्ति, गुहचंद्र आदि कई प्लेयर्स आए. जिन्होंने अपने पसंद के बैट के अलावा कई और सामान भी लिए. कई कपड़े भी लिए. जो उन्हें काफी पसंद आए. सभी प्लेयर्स मेरठ में करीब तीन घंटे तक रुके और उन्होंने मेरठ में बैट बनने की तकनीक को पूरी तरह से देखा.

बीसीसीआई के बुलावे पर आए

नेपाल में हुई भूकंप त्रासदी के बाद नेपाल के क्रिकेट ग्राउंड को भी काफी नुकसान हुआ है. जिससे वहां क्रिकेट खेलना तो दूर प्रैक्टिस करने के भी हालात नहीं है. ऐसे में बीसीसीआई ने अपने क्लब टीमों के साथ क्रिकेट खेलने के लिए बुलाया है. ताकि उन्हें इंडियन क्रिकेट के बारे में करीब से जानने और क्रिकेट और भी ज्यादा बारीकियां सीखने का मौका मिल सके. वहीं नेपाल के प्लेयर्स इंडिया में आकर क्रिकेट खेलने को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं.