--GM (NER) केके अटल ने मंडुआडीह स्टेशन का किया inspection

-गंदगी देख जीएम का चढ़ा पारा, हेल्थ इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड

VARANASI: मंडुवाडीह रेलवे स्टेशन पर गंदगी देख एनईआर के जीएम केके अटल की गुरुवार को त्योरी चढ़ गयी। उन्होंने मौके पर हेल्थ इंस्पेक्टर को सस्पेंड करने का आर्डर दिया। वहीं सीएमएस को फटकार लगाई और स्टेशन सुप्रिटेंडेंट को भी वॉर्निग दी। इसके अलावा स्टेशन पर जर्जर स्ट्रेचर व गार्ड के बक्से लावारिस पड़ने रहने पर एसएस सीपी सिंह से जवाब-तलब किया। बता दें कि जीएम अटल वाराणसी डिवीजन के ऑफिसर्स संग स्टेशन का इंस्पेक्शन कर रहे थे।

कूड़ा देख भड़के

स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो पर जीएम कार्यो का इंस्पेक्शन कर रहे थे कि उनकी नजर कूड़े के ढेर पर चली गयी। गंदगी देखकर वह भड़क गए। उन्होंने तत्काल हेल्थ इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया। यही नहीं वे वाटर बूथ में गंदगी देख आग बबूला हो गए। पैसेंजर्स को ठंडा पानी अवेलेबल कराने के लिए डीआरएम अजय विजयवर्गीय को वाटर कूलर लगाने का भी निर्देश दिया। जीएम ने वेटिंग हाल, रिटायरिंग रूम, स्टेशन मास्टर ऑफिस समेत प्लेटफॉर्म नंबर एक, दो व तीन का इंस्पेक्शन किया। इस दौरान बीच बीच में मौके पर मौजूद ऑफिसर्स को सुधार के दिशा-निर्देश भी देते रहे। इंस्पेक्शन के दौरान चीफ टेक्निकल इंजीनियर अनिल शर्मा, वरिष्ठ मंडल यांत्रिक इंजीनियर बीपी सिंह, वरिष्ठ मंडल विद्युत इंजीनियर सुमित गर्ग, कोचिंग डिपो अधिकारी एनके सिंह व प्रचार निरीक्षक हिमाशु राव प्रेजेंट रहे।

चौकी के लिए मांगा प्लेस

इंस्पेक्शन के दौरान जीआरपी के सब इंस्पेक्टर सीके पुरी मिले और चौकी स्थापित करने के लिए प्लेस अवेलेबल कराने का आग्रह किया। गौरतलब है कि मंडुवाडीह स्टेशन पर जीआरपी चौकी बनाए दो साल बीत गए लेकिन रेलवे एडमिनिस्ट्रेशन अब तक एक रूम भी उपलब्ध नहीं करा पाया। जिसमें चौकी खोली जा सके। वर्तमान में प्लेटफॉर्म पर ही कुर्सी-टेबल लगाकर चौकी बनाई गई है। इस पर जीएम ने कहा कि इसकी मुझे जानकारी नहीं थी। चौकी के लिए जल्द ही कुछ व्यवस्था बनाई जाएगी।