वैसे तो वीना मलिक काफी वैल्‍यू ओरियेंटेड और ईर्स्‍टन गर्ल होने के दावे करती रहती हैं लेकिन कुछ ना कुछ ऐसा जरूर कर देती हैं जो उनकी कथनी और करनी के बीच के डिफरेंस को दिखा ही देता है. इस बार भी उन्‍होंने कुछ ऐसा ही कर दिया है कहानी की डिमांड के नाम पर उन्‍होंने अपनी लेटेस्‍ट फिल्‍म में जम कर एक्‍सपोज किया है. इस बार हंगामे की वजह बनी है उनकी कन्नड़ फिल्म 'सिल्क सक्कत मगा'. यह फिल्म विद्या बालन की फिल्म डर्टी पिक्चर का रीमेक है और इसमें वीना के हॉट सीन्स और उन्हें पाकिस्तानी सिटीजन होने को वजह बनाकर श्रीराम सेना कई जगह यह फिल्म चलने नहीं दे रही.

वीना मलिक की यह फिल्म रिलीज होने से ही पहले ही हॉट सीन्स को लेकर चर्चा में थी. 2 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म को क्रिटिक्‍स ने बी ग्रेड का मसाला डिक्‍लेयर कर दिया था. फिर भी ये फिल्‍म रिलीज होने के बात पैसे कमा रही थी तो उसकी वजह यही बोल्‍ड बल्‍कि सेमी न्‍यूड सींस थे. लेकिन अब श्रीराम सेना ने वीना मलिक और फिल्म के प्रोड्यूसर के लिए प्राब्‍लम क्रिएट कर दी है. श्रीराम सेना ने मैसूर, हुबली, बेलगाम और धारावाड़ समेत कई प्‍लेसेज पर फिल्म का बॉयकॉट कर दिया है. इसके पार्टी वर्कर यहां के कई सिनेमाहॉल्‍स में फिल्म चलने नहीं देने का दावा कर रहे हैं.

New controversy with Veena Malik

इससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बुरा असर पड़ा है और फिल्म के डायरेक्‍टर त्रिशूल इस कंट्रोवर्सी से बेहद परेशान हैं. लेकिन वीना पर इसका कोई खास इफेक्‍ट पड़ा है ऐसा लगता नहीं क्‍योंकि वो इससे कोई सबक लिए बिना साउथ की एक और फिल्म कर रही है, जिसका नाम है 'नग्ना सत्यम' यानी नंगा सच. इस तेलगु फिल्‍म के नाम से ही जाहिर है कि ये किस तरह की मूवी होगी.

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk