-लखनऊ में शिवपाल यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्च को किया ज्वाइन

BAREILLY: सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष और पूर्व राज्यसभा सदस्य ने वीरपाल यादव ने शिवपाल यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्च को ज्वाइन कर लिया. फ्राइडे सुबह उन्होंने लखनऊ में शिवपाल यादव से मुलाकात की. शिवपाल यादव ने उन्हें मोर्च का झंडा देकर ज्वाइनिंग दिलाई. उनके साथ में मलखान सिंह समेत 50 समर्थकों ने ज्वाइन कर लिया. बरेली में एक दिन पहले ही नवाबगंज की चेयरमैन शहला ताहिर ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा ज्वाइन किया था.

सपा पर लगाए थे गंभ्ाीर आरोप

बता दें कि खैलम और खजुरिया प्रकरण से वीरपाल यादव सपा से नाराज चल रहे थे. वेडनसडे को वीरपाल यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में आरोप लगाया था कि एफआईआर दर्ज होने के बाद पार्टी के किसी नेता ने उनसे बात नहीं की. यही नहीं उन्होंने पार्टी में सम्मान न मिलने की बात कही थी. वह थर्सडे को समर्थकों के साथ लखनऊ रवाना हो गए, जिसके बाद साफ हो गया था कि वह समाजवादी सेक्युलर मोर्चा ज्वाइन कर सकते हैं. फ्राइडे को इसका औपचारिक ऐलान भी हो गया. वीरपाल ने शिवपाल को बरेली के हालात के बारे में भी अवगत कराया.

----------------

सपा नेता कहने पर नाराजगी

वीरपाल यादव के सेक्युलर मोर्चे में ज्वाइन करने का असर सपा में साफ दिखने लगा है. वीरपाल के साथ सेक्युलर मोर्चे में शामिल होने वाले कुछ लोगों को पूर्व सपा नेता कहने पर शुभलेश यादव ने नाराजगी जाहिर की है. शुभलेश का कहना है कि जिन लोगों ने सेक्युलर मोर्चा ज्वाइन किया है, उसमें से कुछ के पास ही सपा की प्राथमिक सदस्यता थी. यदि वीरपाल सिंह के साथी खुद को सपा का सदस्य बताएंगे तो वह कानूनी कार्रवाई करेंगे.