कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए एसएसपी ने उठाया सख्त कदम

ALLAHABAD: ढर्रे से उतर चुकी जिले की कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए रविवार को एसएसपी नितिन तिवारी ने सख्त कदम उठाया। जिले के 11 थानों में उन्होंने नए थानेदारों की तैनाती की है।

बड़े पैमाने पर हुआ फेरबदल

एसएसपी ने इंस्पेक्टर संजय कुमार राय को मेजा से फूलपुर, विनीत सिंह को जार्जटाउन से दारागंज, संजय कुमार सिंह को कैंट से बहरिया, बृजेश कुमार यादव को कर्नलगंज से अतरसुइया, अरुण चतुर्वेदी को दारागंज से होलागढ़ थाने की कमान सौंपी है। इसी तरह पंकज त्रिपाठी को एएचटीयू से करछना, रोशन लाल को शाहगंज से खुल्दाबाद, अरुण कुमार त्यागी को डायल 100 से सरायइनायत और महेश सिंह को सिविल लाइंस से कौंधियारा थाने का प्रभारी बनाया। वहीं एसएसपी के पीआरओ रणजीत बहादुर सिंह को लालापुर और सिविल लाइंस के एसएसआई नागेश सिंह को उतरांव थाने की जिम्मेदारी दी। फूलपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह करेली थाने में तैनात किए गए।

थानों में अतिरिक्त निरीक्षक तैनात

जनपद के विभिन्न सर्किल के थानों में चार इंस्पेक्टरों को डीजीपी के आदेश पर अतिरिक्त प्रभार दिया गया। सिविल लाइंस में अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक प्रशासन के पद पर लाल बहादुर यादव, अपराध के लिए राजेश कुमार वर्मा और कानून-व्यवस्था के लिए भरत कुमार तैनात किए गए हैं। कर्नलगंज में सुनील कुमार बाजपेई को प्रशासन, संतोष कुमार दुबे को अपराध, ओम प्रकाश यादव को कानून-व्यवस्था की बागडोर सौंपी गई। फूलपुर में जय प्रकाश शाही को प्रशासन, शिवनाथ यादव को अपराध और राम बरन यादव कानून-व्यवस्था का काम संभालेंगे। मेजा में चंद्र भान सिंह को प्रशासन, राम चरन को अपराध, प्रभात कुमार यादव को कानून-व्यवस्था की जिम्मेदारी मिली है। इसी तरह नैनी थाने में अजय कुमार त्रिवेदी को प्रशासन, भगवती सिंह को प्रशासन और रणविजय सिंह चौधरी कानून-व्यवस्था का चार्ज संभालेंगे।