- नवागत पि्रंसिपल आरके शर्मा ने किया कार्यभार ग्रहण

- सभी एचओडी संग मीटिंग करके जाना मेडिकल कॉलेज का हॉल

GORAKHPUR : बीआरडी मेडिकल कॉलेज के नवागत प्रिंसिपल सैटर्डे मार्निग पहुंचे। 27वें प्रिंसिपल के रूप में कार्यवाहक प्रिंसिपल सुनील आर्या ने कार्यभार ग्रहण कराया। इसके बाद उन्होंने ऑडोटिरियम में सभी विभागों के अध्यक्ष से मुलाकात की। हॉस्टल के वार्डेन से भी मुखातिब हुए। स्किन डिपार्टमेंट में चल रहे एग्जाम का मुआयना किया। इंट्रोडक्शन के दौरान प्रिंसिपल ने भरोसा दिलाया कि उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। मीटिंग के दौरान प्रिंसिपल ने मेडिकल कॉलेज की प्रमुख समस्याओं को जानने का प्रयास किया। प्रिंसिपल ने कहा कॉलेज में दवा और शिक्षण व्यवस्था को सुधारा जाएगा। नेपाल के साथ-साथ गोरखपुर, बस्ती मंडल के हजारों पेशेंट्स कॉलेज में आते हैं। इसलिए उनके बेहतर इलाज का इंतजाम किया जाएगा। हालांकि मीटिंग में आउटसोर्सिग के बजाय परमानेंट कर्मचारियों से काम लेने पर ज्यादा जोर दिया।

शुरू हुई प्रिंसिपल आवास की साफ सफाई

मेडिकल कॉलेज कैंपस स्थित प्रिंसिपल आवास में रौनक लौटेगी। सालों से बंद पड़े आवास की साफ-सफाई सैटर्डे को हुई। सुबह से लगे कर्मचारियों ने आवास को चकाचक बना दिया। कर्मचारियों ने बताया कि चार साल पूर्व प्रिंसिपल आवास में आरके सिंह रहते थे। उनके बाद केपी कुशवाहा प्रिंसिपल बने। वह चरगांवा स्थित अपने निजी आवास पर रहते थे। इसलिए प्रिंसिपल आवास विरान हो गया।

पूरी कोशिश होगी कि चिकित्सा और शिक्षा का स्तर बेहतर बनाया जाए। बीआरडी मेडिकल कॉलेज को बुलंदियों पर पहुंचाने का प्रयास करेंगे।

आरके शर्मा, प्रिंसिपल, बीआरडीएमसी