नवागत एसपी ट्रैफिक सुनीता सिंह ने संभाला चार्ज

आगरा. जिले में ट्रैफिक व्यवस्था को बनाए रखने के लिए कमान नवागत एसपी ट्रैफिक सुनीता सिंह के हाथ दी गई है. पूर्व एसपी ट्रैफिक टीएस सिंह को एसपी प्रोटोकोल की जिम्मेदारी सौंपी गई है. नवागत एसपी ट्रैफिक मध्यांचल विवि निगम लि. से ट्रॉसफर होकर आई हैं. लखनऊ, नोएडा, कानपुर में वह ट्रैफिक व्यवस्था सम्भाल चुकी है. यहां पर भी उनका कहना है कि ट्रैफिक में सुधार प्राथमिकता होगी.

जारी रहेंगे पूर्व के आदेश

नवागत एसपी ट्रैफिक का कहना है कि सिटी में जहां भी जाम लगता है वहां का निरीक्षण कर जाम हटाने के लिए नई प्लानिंग की जाएगी. इसके अलावा ट्रैफिक सुधार के लिए जो पहले के निर्देश हैं उनका पालन किया जाएगा. नो हेलमेट पर भी पूरी तरह जोर दिया जाएगा. जाम के अलावा उनकी नजर अतिक्रमण पर भी रहेगी. कहीं भी अतिक्रमण नहीं होने दिया जाएगा जिससे कि जाम लगे.

जाम पर कसी थी लगाम

पूर्व एसपी ट्रैफिक टीएस सिंह ने सिटी में कई स्थानों को जाम मुक्त करा दिया था. उन्होने खुद मौके पर जाकर स्थिति को देखा था. रामबाग, वॉटर व‌र्क्स, भगवान टॉकीज आदि पर जाम खत्म हो गया था लेकिन पिछले कुछ समय से फिर से जाम के हालात बनने लगे हैं चूंकि यहां पर तैनात पीआरडी के जवान अब नहीं हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि नवागत एसपी ट्रैफिक शहर को कितना जाम और अतिक्रमण से मुक्त करा पाती हैं.