-एसएसपी मुनिराज ने किया ज्वाइन, 100 परसेंट दर्ज होगी एफआईआर

-मैं ईमानदार हूं, निचले स्तर तक चाहूंगा सभी को ईमानदार

BAREILLY: बरेली के नए एसएसपी मुनिराज ने सैटरडे को चार्ज संभाल लिया। वह सैटरडे को बिना स्कॉट लिए प्राइवेट गाड़ी से आवास पर पहुंच गए। एसएसपी पुलिस ऑफिस पहुंचे और प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने कहा कि वह कभी भी किसी भी थाने में खुद या किसी को भेजकर टेस्ट करेंगे और स्टिंग कराकर लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई करेंगे। एसएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ कह दिया कि एफआईआर 100 परसेंट दर्ज होंगी। जांच के बाद साफ होगा कि शिकायत झूठी है या सच, उसी आधार पर कार्रवाई होगी। एसएसपी ने कहा कि मैं ईमानदार हूं तो मैं चाहूंगा कि मेरे सभी अधीनस्थ भी ईमानदार बनें। भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दास्त नहीं होगा। भ्रष्टाचार में चाहें सिपाही हो या फिर थाना प्रभारी किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

सावन में बरती जाएगी सख्ती

एसएसपी ने कहा कि लॉ एंड आर्डर और क्राइम कंट्रोल प्राथमिकता में है और सावन में कड़ी सख्ती बरती जाएगी। पीडि़त और पुलिस के बीच कोई दरार नही होनी चाहिए। किसी भी प्रकार की शिकायत का अधिकारी के नेतृत्व में कमेटी बनाकर निस्तारण कराया जाएगा। ट्रैफिक में इम्प्रूवमेंट किया जाएगा। पूर्व एसएसपी की जो भी स्कीम हैं, वह लागू रहेंगी, यदि उनमें सुधार की गुंजाइश होगी तो इसे किया जाएगा। एंटी रोमियो स्क्वॉड को एक्टिव किया जाएगा। क्रिमिनल्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने सभी थाना प्रभारियों की रात में मीटिंग भी बुला ली है। युवाओं को सुधारने का प्रयास किया जाएगा।

2009 बैच के आईपीएस

तमिलनाडु निवासी और किसान परिवार के मुनिराज वर्ष 2009 बैच के आईपीएस ऑफिसर हैं। उनकी शुरुआत एएसपी बनारस से हुई। उसके बाद एएसपी गाजियाबाद, एएसपी रूरल शाहजहांपुर, एसपी सिटी गाजियाबाद, एसपी चंदौली, एसपी हमीरपुर, एसपी पीलीभीत, एसपी मऊ, एसपी बुलंदशहर और एसपी ट्रेनिंग रहे हैं।