स्पेशल न्यूज

- बरेली क्लब में मुंबई की फेम महक धवन एंकरिंग करेंगी, होगी जेआरसी बैंड परफॉर्मेस

- होटल्स, क्लब्स, रेस्त्रां में जोर शोर से हो रही तैयारियां, पासेज पर होगी इंट्री, एलर्ट रहेगी पुलिस

BAREILLY:

साल 2017 को अलविदा और 2018 को वेलकम करने की तैयारियां शुरू हो गई हैं। नए साल की धमाकेदार शुरुआत सेलीब्रेट करने के लिए सभी ने पार्टी थ्रो करने का मूड बनाया है। तो कोई हिल्स एरिया में न्यू ईयर सेलीब्रेट करेगा। कोई थीम बेस्ड पार्टी ऑर्गनाइज करेगा तो कोई इन हाउस गेट टुगेदर के लिए एक्साइटेड है। न्यू ईयर के इस मौके को भुनाने के लिए होटल्स और रेस्टोरेंट भी तैयार हैं। शहर के सबसे ऑन डिमांडिंग बरेली क्लब सेलिब्रेशन की तैयारियां जोर-शोर से हो रही हैं। कैसे होगा नए साल का आगाज, पढि़ए

पार्टी हाेगी ऑल नाइट

सिविल लाइंस स्थित बरेली क्लब में घड़ी की सुइयों के 12 बजने से करीब 60 सेकेंड पहले नए साल के वेलकम और गुजरते वर्ष का काउंट डाउन शुरू हो जाएगा। पूरी रात धमाल मचाने की तैयारियों के बारे में सैटरडे को क्लब सेक्रेटरी कर्नल सुनील ढींगरा, राजा चावला और टोनी ने जानकारी दी। बताया कि इस बार महक धवन एंकर रहेंगी। जेआरसी बैंड देशप्रेम की धुन से ग्राउंउ सराबोर करेगा। यहां कपल डांस, बेस्ट कपल, बेस्ट डांस, बेस्ट ड्रेस समेत अन्य कई कॉम्पिटीशन होंगे। यहां चीफ गेस्ट यूबी एरिया के लेफ्टीनेंट जनरल हरीश ठुकराल मौजूद रहेंगे।

थीम बेस्ड पाटीर् का क्रेज

सेलीब्रेशन कुछ हटके करने के लिए बरेलियंस ने थीम बेस्ड पार्टी का आइडिया खोज निकाला है। अलग-अलग क्लब्स, फ्रेंड्स ग्रुप्स और फैमिलीज थीम पर पार्टी थ्रो कर रही हैं। इसमें रेस्ट्रो, हैलोविन, हॉरर, नाइटमेयर, फैंसी ड्रेस, डिस्को, यूबी लाइट्स, गैंगेस्टर, बॉलीवुड, रोमांटिक, स्टार्स, रॉक एंड रोल्स, अरेबियन नाइट्स जैसी इंट्रेस्टिंग थीम पर पार्टी का पूरा डेकोरेशन, म्यूजिक और ड्रेस कोड है। फैशन डिजायनर्स से कॉन्ट्रैक्ट कर थीम के अकॉर्डिग ड्रेसेज तैयार करवा रहे हैं। डांसिंग में बढि़या परफॉर्मेस देने के लिए कुछेक ने डांस स्कूल ज्वॉइन किया हुआ है।

क्लब्स हो चुके हैं रेडी

सिटी के विभिन्न क्लब्स भी न्यू ईयर सेलीब्रेट करने की तैयारी कर चुके हैं। कोई थीम पार्टी ऑर्गनाइज कर रहा है तो कोई गेट टुगेदर का प्लान बना रहा है। रोटरी क्लब ऑफ बरेली रुहेलखंड, जेसीज क्लब, इनरव्हील क्लब ऑफ बरेली ग्लो, इनरव्हील क्लब ऑफ बरेली साउथ, बेस्ट वेव्स, बरेली लेडीज क्लब, सखी क्लब के साथ ही बाकी अन्य क्लब्स ने भी जमकर एंज्वॉय का मूड बना लिया है। इसके अलावा बरेली क्लब का प्रोग्राम ऑन डिमांड और सुपर अट्रैक्शंस से लैस होकर शहरवासियों को फुल टू एंज्वॉयमेंट का अरेंजमेंट कर रहा है।

सेलीब्रेशन विद आउटिंग

न्यू ईयर सेलीब्रेट करने के लिए सिटी के कुछ लोग क्रिसमस से ही घूमने निकल चुके हैं। वहीं, कुछ बरेलियंस ऐसे भी हैं, जो 31 दिसंबर की नाइट हिल्स स्टेशंस पर पहुंचकर सेलीब्रेट करेंगे। स्पेशली यंगस्टर्स नैनीताल जाकर नया साल मनाने के लिए काफी क्रेजी हैं। सभी अपने फ्रेंड्स ग्रुप के साथ न्यू ईयर का वेलकम धमाकेदार अंदाज में करना चाहते हैं। वहीं, सिटी की डिफरेंट कॉलोनीज ने भी नए साल की प्रिपरेशन कर रखी है। 31 दिसंबर की रात कॉलोनी की सभी फैमिलीज मिलकर फायरव‌र्क्स जलाकर नए साल का आगाज करेंगे।