छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: नए साल 2018 के स्वागत की तैयारी में हर कोई व्यस्त है। होटलों में भी जोरदार तैयारी है। शहर के हाइवे स्थित सभी होटलों के कमरे लगभग बुक हो चुके हैं, जहां शहरवासी जी भरके 31 दिसंबर की रात का लुत्फ उठाएंगे। शहर के होटलों में डीजे धमाल मचाएंगे, तो जाम छलकाने के लिए भी कई तरह के ऑफर हैं। इंट्री पास के साथ स्टार्टर व सॉफ्ट ड्रिंक मुफ्त दिए जाएंगे। इतना ही नहीं होटल प्रबंधन की ओर से डांस के दौरान सरप्राइज गिफ्ट दिए जाएंगे।

डीजे की रहेगी धूम

शहर के होटल जीवा, दयाल इंटरनेशनल, सोनेट, अलकोर व रमाडा में कोलकाता व मुंबई से डीजे आएंगे, तो कुछ में स्थानीय डीजे रंगारंग संगीत की धुन पर लोगों को थिरकाएंगे।

हाइवे के होटलों में शराब नहीं

हाइवे के किनारे 500 मीटर तक शराब बेचने की पाबंदी से यहां के होटलों में बड़ा आयोजन नहीं हो रहा है। टाटा-रांची रोड स्थित होटल वेव इंटरनेशनल में इस बार 31 दिसंबर को कोई रंगारंग कार्यक्रम नहीं किया जा रहा है, लेकिन इसके सभी रूम बुक हो चुके हैं। होटल के मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी ¨रकू सिंह ने बताया कि एक जनवरी को दोपहर में स्पेशल डिनर की व्यवस्था की गयी है, जिसमें लजीज व्यंजन मात्र 600 रुपये में मिलेंगे। होटल के कमरे बुक कराने वालों के लिए आर्केस्ट्रा रहेगा।