feature@inext.co.in

KANPUR:
सुपरस्टार सलमान खान अपनी अपकमिंग मूवी भारत को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वह इसे शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोडऩा चाहते। वह इन दिनों इस मूवी का आखिरी शेड्यूल शूट कर रहे हैं। अगर आपको याद हो तो भारत मूवी को लेकर जब सबसे पहले खबरें सामने आई थीं, तब कहा गया था कि इसमें 'देसी गर्ल' यानी प्रियंका चोपड़ा, सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। प्रियंका अमेरिका से इस मूवी की शूटिंग करने इंडिया भी आई थीं लेकिन शूटिंग शुरू होने से चंद रोज पहले उन्होंने यह मूवी करने से मना करके सबको हैरान कर दिया था।
प्रियंका-निक रिसेप्शन के तुरंत बाद इस वजह से पहुंचे सलमान के घर,एक्टर ने किया शानदार स्वागत
नर्म पड़े सलमान के तेवर
प्रियंका के अचानक इस मूवी से हट जाने से न सिर्फ सलमान के साथ उन्हें फिर बड़े पर्दे पर देखने की उम्मीद लगाए बैठे लोगों को निराशा हुई बल्कि कहा यह भी गया था कि सलमान को उनकी हरकत अच्छी नहीं लगी है और वह उनसे बहुत नाराज हैं। हालांकि, बीती थर्सडे की रात सलमान जिस अंदाज में प्रियंका और निक जोनस के मुंबई में हुए रिसेप्शन पर पहुंचे उसके बाद माना जा रहा है कि उन्होंने 'देसी गर्ल' को दिल से माफ कर दिया है। इस मौके पर सलमान ने प्रियंका और निक को अपनी बेस्ट विशेज दीं और पार्टी में एंज्वॉय भी किया।
प्रियंका-निक रिसेप्शन के तुरंत बाद इस वजह से पहुंचे सलमान के घर,एक्टर ने किया शानदार स्वागत
शादी की खबरें लगी थीं बहाना?
बता दें जब प्रियंका ने भारत मूवी छोड़ी थी, तब उन्होंने निक के साथ अपनी शादी का हवाला दिया था। उनकी तरफ से बताया गया था कि वह दिसंबर में निक के साथ सात फेरे लेंगी, जिसके चलते वह भारत के महीनों लंबे शेड्यूल का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। तब सलमान उनसे इसलिए नाराज हुए थे कि आखिर प्रियंका ने यह बात उन्हें पहले क्यों नहीं बताई। कहा तो यह भी गया था कि प्रियंका इस मूवी को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं थीं इसलिए उन्होंने शादी का बहाना बनाकर इससे दूरी बना ली। पर जब उन्होंने सच में शादी कर ली तो शायद सलमान का भी दिल पसीज गया। बता दें कि प्रियंका के भारत से हटने के बाद कटरीना कैफ को इस मूवी में लिया गया था।
प्रियंका-निक रिसेप्शन के तुरंत बाद इस वजह से पहुंचे सलमान के घर,एक्टर ने किया शानदार स्वागत
निक के साथ प्रियंका गईं सलमान के घर

वैसे तो प्रियंका-निक के रिसेप्शन पर फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे पहुंचे थे लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा रही सलमान की। बता दें कि सलमान, जो अपनी मेहमाननवाजी के लिए भी जाने जाते हैं, ने प्रियंका-निक के रिसेप्शन पर पहुंचकर उन्हें उनके घर आने का भी न्यौता दिया, जिसे एक्सेप्ट करते हुए यह कपल अपनी रिसेप्शन पार्टी खत्म करके उनके घर पहुंच गया। रिसेप्शन के बाद प्रियंका और निक बांद्रा, मुंबई लोकेटेड सलमान के घर 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' जाते दिखे। रिपोट्र्स के मुताबिक, सलमान ने इस कपल का अपने घर में शानदार स्वागत किया।

ब्वाॅयफ्रेंड टाइगर श्राॅफ की तरह दिशा पटानी भी रोजाना ये काम कर रहती हैं फिट

'सुल्तान' के बाद फिर से सलमान-अनुष्का इस फिल्म में संग आएंगे नजर, भंसाली ने स्क्रिप्ट कर ली है तैयार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk