- लक्ष्मीकांत वाजपेयी कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे एसएसपी के पास

- एसपी सिटी की गिरफ्तारी करने और कार्रवाई करने की मांग की गई

Meerut: कोतवाली के तीरगरान में प्याऊ को लेकर हुए दंगे का असर धीरे-धीरे कम हो रहा है, लेकिन लोगों के मन में अभी भी डर और भय बना हुआ है। वहीं पुलिस के खिलाफ बीजेपी के लोगों में काफी गुस्सा है, भले ही उनके साथ पब्लिक ने मारपीट या हाथापाई क्यों ना की हो। इसी गुस्से के चलते भाजपा नेता एसएसपी से मिले और एसपी सिटी के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला। तुरंत एसपी सिटी को हटाने और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

यह है मामला

तीरगरान में हुए दंगे के बाद से पुलिस पर पब्लिक का गुस्सा साफ दिखाई दे रहा है। वो भी एसपी सिटी पर यह गुस्सा अधिक है। इसके चलते गुरुवार को भाजपा नेता लक्ष्मीकांत वाजपेयी और अमित अग्रवाल कार्यकर्ताओं के साथ एसएसपी से मिलने पहुंचे। जहां उन्होंने अखबार में पुलिस के सामने गोली चलाने वाले की फोटो दिखाते हुए एसपी सिटी के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने की मांग की।

एसएसपी ने मांगा समय

भाजपा नेता लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने एसपी सिटी को तत्काल प्रभाव से हटाने और उनकी गिरफ्तारी के लिए कहा। इस पर एसएसपी ने मामले में कुछ समय मांगा। उनका कहना है कि किसी अधिकारी को सस्पेंड करना या फिर उनको गिरफ्तार करना उनके हाथ में नहीं है। इसको शासन स्तर से ही देखा जाता है। वे केवल अपनी कार्रवाई कर सकते हैं। नेताओं की एसएसपी से काफी देर तक इस मामले में गहमागहमी हुई। आश्वासन के बाद नेता शांत हुए।