हॉलीवुड में करियर शुरू करने के दौरान हुआ शोषण
'मिशन इंपासिबल' फेम हॉलीवुड अभिनेत्री न्‍यूटन थांडे ने एक इंटरव्‍यू के दौरान खुलासा किया कि इंडस्‍ट्री में करियर की शुरूआत करने के दौरान हुए ऑडीशन में उनको फिजिकली अब्‍यूज किया गया था। इस इंटव्‍यु से जाहिर होता है कि हॉलीवुड भी यौन शोषण के अपराध से अछूता नहीं है।

नामचीन डायरेक्‍टर ने किया था शोषण
न्‍यूटन ने बताया कि जब वो अपने करियर के शुरूआती दौर में एक मशहूर हॉलीवुड डायरेक्‍टर के ऑफिस में ऑडीशन देने पहुंचीं तो उनसे अजीब काम करने के लिए कहा गया। डायरेक्‍टर ने उनसे अपना टॉप खोलने और स्‍कर्ट उठाने के लिए कहा। उसने ये भी कहा कि वो ऐसा अभिनय करके दिखायें जैसे किसी सीन के दौरान वो लव मेकिंग कर रही हैं। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें अजीब लगा पर एक महिला कास्‍टिंग डायरेक्‍टर की मौजूदगी में उन्‍होंने ये कर के दिखाया।

इस एक्‍ट्रेस का खुलासा! बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी होता है ऑडिशन के दौरान यौन शोषण

नयी अभिनेत्रियां रहें सावधान
न्‍यूटन ने कहा कि उनके साथ दो बार ऐसे हादसे हुए हैं, र्निमाता र्निदेशक ने उनसे गलत चीजें करने को कहा। अब वे ये खुलासा इसलिए कर रही हैं ताकि नयी आने वाली अभिनेत्रियां सावधान रहें और ऐसे हादसों से अपना बचाव कर सकें। न्‍यूटन के पति ओजे पार्कर ने उनकी बात को सही बताते हुए कहा कि वो डायरेक्‍टर न्‍यूटन के टेप को पोकर गेम के बाद अपने घर में अपने फ्रेंडस को भी दिखाता रहा है।

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk