features@inext.co.in

KANPUR: काफी दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा निक जोनस संग उनके रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं। प्रियंका और निक पिछले काफी वक्त से साथ नजर आ रहे हैं लेकिन जब भी उनकी रिलेशनशिप या इंगेजमेंट को लेकर प्रियंका से सवाल किया जाता है तो वह इस पर कोई जवाब नहीं देतीं। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब दोबारा उनसे इस बारे में पूछा गया तो वह काफी भड़क गई।
निक ने कनफर्म की प्रियंका संग सगाई की बात,कहा चाहता हूं परिवार बनाना
निक ने सगाई की खबर पर लगाई मुहर

उन्होंने कहा, मैं कोई चुनाव नहीं लड़ रही हूं। यह मेरी निजी जिंदगी है और मैं इस बारे में किसी की जवाबदेह नहीं हूं। हालांकि प्रियंका के विपरीत जब निक से इस बारे में बातचीत की गई तो उनके जवाब चौंकाने वाले थे। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार जब एक रिपोटर्र ने निक को प्रियंका से उनकी सगाई के लिए शुभकामनाएं दीं तो निक ने इसके बदले में उसे थैंक्यू कहा। निक के थैंक्यू कहने पर सगाई की खबर के लिए उनकी अप्रत्यक्ष सहमति माना जा रहा है।
निक ने कनफर्म की प्रियंका संग सगाई की बात,कहा चाहता हूं परिवार बनाना
निक बनाना चाहते हैं परिवार
निक ने रिपोर्टर्स से बातचीत में कहा कि वह अब जल्द ही अपना परिवार बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा, अपना खुद का परिवार बनाना मेरा लक्ष्य है, यह जाहिर तौर पर एक ऐसी चीज है जो मैं चाहता हूं कि अब हो। हालांकि इस सारी बातों के साथ निक ने यह भी कहा कि वह शादी के वक्त को लेकर अभी कुछ नहीं कह सकते। निक ने कहा, मैं इसका सही समय तो नहीं बता सकता।

तो इसलिए प्रियंका कैमरे की नजर से छुपाती दिखीं अपनी इंगेजमेंट रिंग


प्रियंका ने निक जोनस संग अपनी सगाई पर तोडी़ चुप्पी, कह दी ये बात

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk