feature@inext.co.in
KANPUR: सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो वायरल है जिसमें प्रियंका चोपड़ा और उनके हसबैंड अमेरिकन पॉपस्टार निक जोनस की 'केमिस्ट्री' काफी पसंद की जा रही है। दरअसल, इस वीडियो में प्रियंका एक इवेंट के दौरान निक के साथ सीढिय़ों से उतरती दिख रही हैं। इसी बीच उनका पैर फिसल जाता है और वह लड़खड़ा जाती हैं। हालांकि, वह तुरंत साथ में चल रहे निक के बाजुओं का सहारा लेती हैं और निक भी उनकी मदद करते हैं।
हादसे का शिकार होते-होते बचीं प्रियंका,पति निक ने ऐन वक्त पर ऐसे संभाला
सावधानी हटी और दुर्घटना घटी

प्रियंका के साथ यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह सीढिय़ों के उतरने के साथ-साथ अपने फैन्स को देखकर हाथ हिला रही थीं। कमाल की बात यह रही कि ऐसी सिचुएशन में भी प्रियंका के चेहरे पर मुस्कान बनी रही। बता दें कि इस कपल ने पिछले साल दिसंबर में जोधपुर जाकर शादी की थी। बात जहां तक वर्कफ्रंट की है तो प्रियंका की अगली मूवी द स्काई इज पिंक होगी।
हादसे का शिकार होते-होते बचीं प्रियंका,पति निक ने ऐन वक्त पर ऐसे संभाला

दीदी प्रियंका और जीजू निक के तलाक की खबरों पर बोलीं परिणीति, कही ये चौंका देने वाली बात


प्रियंका-निक ने तलाक लेने की अफवाहों को ऐसे किया शांत, कर दिखाया ये काम

उड़ी थी तलाक की अफवाह
कुछ वक्त पहले वह जोनस ब्रदर्स के म्यूजिक वीडियो 'सकर' में भी नजर आई थीं। हालांकि, बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें चल रही हैं जिन्होंने इस जोड़ी के फैन्स को परेशान कर दिया है। उन खबरों में कहा गया है कि इस कपल के बीच में सब सही नहीं चल रहा है और नौबत तलाक तक पहुंच गई है। जहां ऐसी खबरों का खंडन प्रियंका के स्पोक्सपर्सन की तरफ से किया गया है वहीं प्रियंका ने भी इस बारे में कुछ न कहते हुए भी काफी कुछ कह दिया।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk