कानपुर। टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज केएल राहुल पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस निधी अग्रवाल को लेकर काफी चर्चा में रहे। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया था। ये दोनों डिनर डेट पर भी गए थे। ऐसे में अंदाजा लगाया जाने लगा कि राहुल और निधी शायद रिलेशनशिप में हैं। मगर भारत-इंग्लैंड के बीच आखिरी वनडे में इस राज से पर्दा उठ गया। दरअसल निधी ने राहुल को चियर अप करते हुए अपने अफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टेटस लगाया जिसमें केएल राहुल मैदान पर खड़े दिख रहे। मगर निधी ने जो कैप्शन लिखा उससे सारे सवालों के जवाब मिल गए। एक्ट्रेस ने राहुल को बेस्ट विशेज करते हुए लिखा, 'ऑल द बेस्ट ब्रो'।
जिसे कहा जा रहा था केएल राहुल की गर्लफ्रेंड,वो तो उनकी बहन निकली
कौन हैं निधी अग्रवाल

24 साल की एक्ट्रेस निधी ने जैसे ही राहुल को भाई बुलाया तो क्रिकेटर के फैंस थोड़ा मायूस जरूर हुए होंगे। इसी के साथ दोनों के रिलेशन की खबरों पर भी विराम लग गया। आपको बता दें कि निधी पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने फिल्म 'मुन्ना माइकल' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर सकी। एक तरफ राहुल जहां क्रिकेट के उभरते सितारे बन चुके हैं, वहीं निधी को अभी एक हिट फिल्म का इंतजार है। खैर दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार है। हालांकि दोनों ने पहले रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का नाम दिया था।
जिसे कहा जा रहा था केएल राहुल की गर्लफ्रेंड,वो तो उनकी बहन निकली
पंजाबी एक्ट्रेस को लेकर भी आए थे चर्चा में
इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 में शानदार शतक लगाने वाले केएल राहुल को भले ही सभी मैचों में खेलने का मौका न मिला होगा। मगर उन्होंने अपनी प्रतिभा से सभी को दीवाना बना दिया है। दाएं हाथ के बल्लेबाज राहुल के फैंस की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। 26 साल के स्टाईलिश क्रिकेटर राहुल सिर्फ अपनी बल्लेबाजी ही नहीं निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। अभी दो हफ्ते पहले केएल राहुल पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा को लेकर चर्चा में रहे थे। दरअसल सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी साथ ही कैप्शन लिखा, 'सूर्यास्त को देखकर तुम्हारे बारे में सोचते हुए'। इधर सोनम का फोटो पोस्ट करना हुआ उधर कुछ ही देर बाद क्रिकेटर केएल राहुल का कमेंट आ गया। राहुल ने सोनम को टैग करते हुए लिखा, 'बस एक कॉल की दूरी है'। क्रिकेटर और एक्ट्रेस के बीच इस छोटी सी चैट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच कुछ तो जरूर है। यही नहीं कमेंट बॉक्स में यह चैट डेट तक पहुंच गई। जहां सोनम ने आज रात डेट के लिए पूछा डाला तो राहुल ने इमोजी भेजकर रिएक्शन दिया। खैर यह तो सिर्फ फ्लर्टिंग चैट थी मगर केएल राहुल की लाइफ में कौन ड़की आएगी, इस बात का फैंस को काफी इंतजार है।
जिसे कहा जा रहा था केएल राहुल की गर्लफ्रेंड,वो तो उनकी बहन निकली

तीन हसीनाएं जिन्‍हें लेकर चर्चा में रहे टी 20 में दूसरा शतक ठोकने वाले केएल राहुल

विराट छूटे जा रहे पीछे, अपने ही कप्तान से टी-20 के हर रिकॉर्ड में आगे हैं केएल राहुल

Cricket News inextlive from Cricket News Desk