पिता की मौत के बाद खरीदी 60 लाख की नई लग्‍जरी कार, ताकि पूरी कर सके पिता की अंतिम इच्‍छा

कानपुर। नाइजीरिया में रहने वाले अजूबूके नाम के एक शख्‍स ने अपने पिता की मौत के बाद एक नॉर्मल ताबूत में नहीं बल्कि एक लग्‍जरी कार में दफनाकर वाकई सबको चौंका दिया है। नाइजीरियन वेबसाइट नेज डॉट कॉम ने अजूबके के हवाले से बताया कि उसने अपने पिता के जिंदा रहते उनसे यह वादा किया था कि वह जब भी वो मरेंगे तब वह उन्हें साधारण ताबूत में नहीं बल्कि एक लग्जरी कार में दफनाएगा। हाल ही में जब अजूबूके के पिता की मौत हुई तो उसने पिता की अंतिंम इच्‍छा को पूरा करने के लिए तुंरत ही 32 मिलियन नाइजीरियन करेंसी यानि करीब 60 लाख रुपए कीमत वाली लग्जरी BMW कार खरीद डाली।

अनोखे अंतिंम संस्‍कार की तस्‍वीर फेसबुक पर 25 हजार से ज्‍यादा बार हुई शेयर

इसके बाद अजूबूके ने पिता की डेडबॉडी को कार में रखकर रीति रिवाज के साथ पूरी कार को ही जमीन में दफन कर दिया। द सन वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि दुनिया के शायद सबसे अनोखे इस अंतिम संस्कार की तस्वीर को फेसबुक पर अब तक 25 हजार से ज्‍यादा बार शेयर किया जा चुका है। फेसबुक पर मौजूद इस अनोखे अंतिम संस्कार की तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि काले कपड़े पहने तमाम लोगों के बीच एक कार को जमीन में बने बड़े से गड्ढे में दफनाया जा रहा है। जब यह तस्वीर फेसबुक पर आई तो लोगों ने जबरदस्त रूप से इसे शेयर करना शुरू कर दिया।

इस इंसान ने लाखों रुपए की नई bmw कार में बिठाकर दफनाया अपने मरहूम पिता को


पिता के साथ कार को दफनाने को लेकर लोगों ने किए अजीबोगरीब कमेंट

फेसबुक पर इस अजीब अंतिं संस्‍कार की फोटो को देखकर लोगों ने एक से बढ़कर एक अजीब रिएक्शन और कमेंट भी दिए तमाम लोग इस घटना को देखकर शॉक्ड थे तो कुछ अचंभे में थे।

- एक यूजर ने कमेंट किया है कि अपने माता पिता के जिंदा रहते उनके लिए कार खरीदो और उन्हें उसमें घुमाओ लेकिन उनके मरने के बाद उन्हें कार में दफन करना एक बहुत बड़ी बेवकूफी है और दिखावे से ज्‍यादा कुछ नहीं है।

- एक यूजर ने ऐसी ही दूसरी घटना बता डाली। जिसमें हाल ही में चीन में एक व्यक्ति को उसके परिवार ने सिल्वर ग्रे कलर की सेडान गाड़ी में बैठा कर ही जमीन में दफना दिया था। हालांकि वह व्यक्ति सालों से उस कार का मालिक था।

यह भी पढ़ें:

सिंगापुर में बैठक के बाद ट्रंप ने किम को दिखाई अपनी 'द बीस्ट' कार, ये हैं फीचर्स

ट्रंप और किम को दोस्‍त बनाने में भारतीय मूल के इन दो मंत्रियों ने निभाई बड़ी भूमिका!

ट्रंप और किम की तरह खास थी उन्हें परोसे गए पकवानों की सूची

International News inextlive from World News Desk