- सहजनवां क्षेत्र के गीडा, बांसगांव के चतुरबंदुआरी और पीपीगंज क्षेत्र के चिउटहा में हुआ हादसा

BHITI RAVAT/BANSGAON/PEPPEGANJ: होली के दिन दो सड़क हादसों से रंग में भंग पड़ गया। दो जगह चार बाइकों की टक्कर में तीन लोग घायल हो गए। वहीं शुक्रवार को हुए एक सड़क हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल व मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है।

ट्रक की टक्कर से घूम गई कार

सहजनवां थाना क्षेत्र के गीडा में आईटीएम के पास शुक्रवार को शाम 5 बजे ट्रक ने पीछे से स्विफ्ट डिजायर को टक्कर मार दी। कार में एक ही परिवार के छह लोग सवार थे। जबरदस्त टक्कर से कार विपरीत दिशा में घूम गई। ऐन वक्त गोरखपुर की तरफ से बस्ती जा रहे एक अन्य ट्रक की टक्कर से कार फिर उल्टी घूम गई। कार में सवार राजीव पांडेय, अंकित, आशीष पांडेय, आदर्श पांडेय, अंकिता पांडेय व एक बच्ची घायल हो गई। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

ट्रक को कब्जे में लिया

मौके पर पहुंचे पिपरौली चौकी इंचार्ज मो। कैशर खान ने एक ट्रक को कब्जे में ले लिया। चालक फरार हो गया था। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन शुक्र रहा कि घायलों को मामूली चोट ही आई थी। पुलिस ने वाहन के खिलाफ तहरीर ले ली और घायलों को छोड़ दिया।

दो बाइक टकराई

गुरुवार को बांसगांव क्षेत्र के चतुरबंदुआरी में दो बाइक टकरा गई। भुसवल निवासी जितेन्द्र पुत्र रामअचल और कलवारी निवासी अमरीश शर्मा पुत्र शिवप्रसाद किसी काम से अपनी-अपनी बाइक से कहीं जा रहे थे। ग्राम चतुरबंदुआरी में दोनों की बाइक आमने-सामने टकरा गई। दोनों घायलों को राहगीरों की मदद से बांसगांव सीएचसी पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने 108 नंबर की एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया।

युवक का पैर टूटा

होली के दिन ही एक अन्य हादसे में पीपीगंज क्षेत्र के चिउटहा में दो बाइक की टक्कर हो गई। राखूखोर टोला थवैचा निवासी भोला शर्मा पुत्र गिरिजा शर्मा मेडिकल कॉलेज में एडमिट अपनी बहनी को देखने के लिए बाइक से जा रहे थे। चिउटहा के पास एक अन्य बाइक सवार ने टक्कर मार दी। हादसे में भोला का पैर टूट गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया।