पब्लिक ने तमंचे के साथ पकड़कर किया पुलिस के हवाले

गाली-गलौच करने से मना करने पर की फायरिंग, मचा हड़कंप

BAREILLY: सुभाषनगर में नाइंथ क्लास के स्टूडेंट ने फायरिंग की। फायरिंग में एक युवक बाल-बाल बच गया। फायरिंग से मार्केट में हड़कंप मच गया। लोगों ने स्टूडेंट को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। स्टूडेंट के पास से 315 बोर का तमंचा व कारतूस बरामद हो गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

जमीन में लगने से बचे सभी

करगैना निवासी अनवर उर्फ गुड्डू बदायूं रोड स्थित चौहान मार्केट में नरेश इंटरप्राइजेज शॉप में काम करता है। ट्यूजडे शाम को एक युवक दुकान के सामने गाली-गलौच करने लगा। दुकान मालिक ने महिलाओं की मौजूदगी होने के चलते गालियां देने से मना किया तो युवक ने तमंचा निकाल लिया। इस पर अनवर ने युवक का हाथ पकड़ लिया। इसी दौरान युवक ने फायरिंग कर दी जो नीचे जमीन में लगी। फायरिंग से सभी बाल-बाल बच गए। इसी दौरान अन्य लोग इकट्ठा हो गए और युवक को तमंचे के साथ पकड़ लिया।

पिता रोडवेज में हैं बाबू

युवक ने अपना नाम अमित (परिवर्तित नामम) बताया है। वह गंगानगर, सुभाषनगर का रहने वाला है। वह वुडरो स्कूल में नाइंथ क्लास में पढ़ता है। उसके पिता विष्णुदत्त शर्मा रोडवेज में बाबू हैं। अमित के पास से फ्क्भ् बोर का तमंचा बरामद हुआ है। अमित ने बताया कि जुआ खेलने वालों से उसका झगड़ा हो गया था। जिसके बाद उसके दोस्तों ने उसे तमंचा दे दिया। उसे नहीं पता कि फायरिंग हो गई। अमित के पिता ने बताया कि दिन में डयूटी जाते हैं। शाम को वह बेटे को टयूशन पढ़ने के लिए भी भेजते हैं लेकिन न जाने कब वह गलत आदतों में पड़ गया। उन्होंने बेटे के फ्यूचर का हवाला देते हुए एसएचओ से मारपीट कर छोड़ने की भी गुहार लगायी। पुलिस जांच में सामने आया है कि अमित अपने दोस्तों के साथ जुआ खेलने वालों को तमंचे के बल पर डरा धमका कर लूटपाट करता था। पुलिस ने एक जुआ खेलने वाले युवक को भी पकड़ा है।