RANCHI : रविवार से लापता होटल हॉलिडे होम के को-ओनर नारायण नारसरिया का दो दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिल सका है। इस बाबत रांची एसएसपी ऑफिस की ओर से अखबारों में लापता कारोबारी का इश्तेहार जारी किया गया है। इसमे आम लोगों से अपील की गई है कि अगर उन्हें नारायण नारसरिया के बारे में कुछ भी जानकारी है तो वे रांची पुलिस को सूचित करें, ताकि उनकी सकुशल बरामदगी हो सके।

खंगाल रही कॉल डिटेल्स

रांची पुलिस लापता नारायण नारसरिया के फोन डिटेल्स भी खंगाल रही है, ताकि यह पता लग सके कि हालिया दिनों में उनकी किन-किन लोगों से बातचीत हुई थी। इसके बाद उनसे भी पूछताछ की जाएगी। इधर, सीआईडी भी मामले की छानबीन में जुट गई है। इस बाबत कारोबारी की पत्नी, परिजन व कलिग्स से भी पूछताछ की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इधर, नारसरिया की तलाश में रांची पुलिस कोलकाता भी गई, लेकिन खाली हाथ वापस लौटना पड़ा।

धुर्वा में लावारिस हाल में मिली थी स्कूटी

नारायण नारसरिया रविवार की सुबह बरियातू जाने की बात कहकर घर से निकले थे। उसी दिन शाम पांच बजे उन्होंने बड़े भाई मोहित नारसरिया और पत्नी आकांक्षा से मोबाइल पर बात की थी। उन्होंने कहा था कि मोबाइल का बैट्री कुछ देर में डिस्चार्ज हो जाएगा। इसके बाद से ही उनका कुछ पता नहीं चल सका। इधर, रविवार की रात लगभग दस बजे नारायण नारसरिया की स्कूटी (जेएच 01 ए एक्स 1836) धुर्वा शहीद मैदान बाजार में लावारिस हाल में मिली थी।

लापता होने की वजह कर्ज तो नहीं!

लालपुर थाना में नारायण नारसरिया के खिलाफ कोर्ट की ओर से सात वारंट भेजे गए हैं। इनमें एक दो लोक अदालत का नोटिस भी है। पुलिस के मुताबिक सभी मामले में चेक बाउंस से संबंधी है। पुलिस सूत्रों ने आशंका व्यक्त किया है कि कर्ज से बचने के लिए ही नारसरिया खुद तो लापता नहीं हो गए। इस एंगल से भी पुलिस छानबीन कर रही है।