- राप्ती नदी में मिली नेपाली युवक की डेड बॉडी

- दो दिन पहले भी नदी किनारे पेड़ से लटकता मिला था युवक

GORAKHPUR: खोराबार एरिया के हथियापरास के पास राप्ती नदी में युवक की डेड बॉडी मिली। संडे को नदी किनारे गए लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पब्लिक ने आशंका जताई कि युवक की हत्या करके डेड बॉडी को ठिकाने लगाया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद मौत की वजह सामने आ सकेगी।

नेपाली युवक के चेहरे, प्राइवेट पार्ट को जलाया

नदी में मिले युवक की डेड बॉडी को पुलिस ने पानी से बाहर निकाला। वह करीब ख्0 साल का नेपाली युवक था। उसके चेहरे और प्राइवेट पार्ट को एसिड से जलाया गया था। उसके बदन पर हरी चेकदार कमीज और गले में काला धागा बंधा था। डेड बॉडी मिलने की सूचना पर सीओ कैंट, एएसपी अजय पांडेय भी मौके पर पहुंचे। चेहरे और प्राइवेट पार्ट को जलाने से युवक के मर्डर की संभावना बढ़ गई है।

राजू के मर्डर की वजह नहीं जान पाई पुलिस

आठ अक्टूबर को राप्ती नदी किनारे बबूल के पेड़ से युवक की डेड बॉडी लटकती मिली थी। पब्लिक की सूचना पर पुलिस ने डेड बॉडी को उतारा तो पहचान हुई। लोगों ने पुलिस को बताया कि मृतक सोनवे ढोलबजवा निवासी राजू साहनी है। जांच में मालूम हुआ कि उसकी हत्या के बाद डेड बॉडी को लुंगी के सहारे लटकाया गया था। चार बच्चों के पिता राजू की पत्‍‌नी से अनबन हुई तो नाराज होकर पत्‍‌नी मायके चली गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के बाद डेड बॉडी को लटकाने की बात सामने आई थी। ्र

नेपाली युवक की पहचान नहीं हुई है। डेड बॉडी को मर्चरी में रखवाया गया है।

दीपक कुमार, कार्यवाहक थानेदार, खोराबार