-थाना लिसाड़ी गेट के 50 प्वाइंट्स पर चलाया चेकिंग अभियान

-एसपी से लेकर एसओ तक ने की वाहनों की चेकिंग

Meerut : चेन स्नेचरों को गिरफ्तार करने के लिए एसएसपी स्वंय सड़क पर उतर आए। उन्होंने लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के 50 प्वाइंट्स पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान आने जाने वाले लोगों से पूछताछ की। सुबह से शुरू हुई चेकिंग शाम को खत्म हुई। एसएसपी का कहना है कि लिसाड़ी गेट क्षेत्र को टारगेट करके अभियान चलाया गया था।

क्या है मामला

एसएसपी जे। रविंद्र गौड़ को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि अधिक चेन स्नेचर लिसाड़ी गेट क्षेत्र में रहते हैं। वह क्राइम की घटना करके लिसाड़ी गेट की तरफ भाग जाते हैं। रविवार सुबह एसएसपी जे। रविंद्र गौड़, एसपी सिटी, सभी सर्किल के सीओ, शहर के सभी थानों के इंस्पेक्टर व एसओ, पीएसी, आरपीएफ थाना लिसाड़ी गेट पहुंचे। थाना क्षेत्र में 50 प्वाइंट्स कर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान आने जाने वाले संदिग्ध लोगों के वाहनों की चेकिंग की गई। जिसमें कई संदिग्ध लोगों को उठाया गया।

-----

लिसाड़ी गेट क्षेत्र को टारगेट करके चेकिंग अभियान चलाया गया, जिसमें कई संदिग्ध लोगों को दबोचा गया है।

-जे.रविंद्र गौड़ एसएसपी मेरठ

---------

व्यापारी से दो हजार व मोबाइल लूटे

-सरिया व्यापारी के साथ बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

-पुलिस के खिलाफ व्यापारी नेताओं ने किया विरोध प्रर्दशन

मेरठ : बागपत बाईपास रोड स्थित एक सरिये की दुकान में बैठे व्यापारी से बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल के बल पर दो हजार व मोबाइल लूट लिया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। टीपी नगर थाने में लूट का मामला दर्ज किया गया। इंस्पेक्टर सचिन मलिक का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

क्या है मामला

विनोद कोठारी की बागपत बाइपास रोड पर सरियों की दुकान है। रविवार शाम चार बजे वह अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान नकाब पोश दो बाइक सवार बदमाश उनकी दुकान पर पहुंचे। उन्हें गन प्वाइंट पर लेते हुए उनकी जेब में रखे दो हजार रुपये व मोबाइल फोन लूट लिया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

व्यापारी के साथ लूट की सूचना पर आसपास के कई व्यापारी नेता एकत्रित हो गए। उन्होंने टीपी नगर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी। व्यापारी ने टीपी नगर थाने में लूट का मामला दर्ज कराया।

--------

मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी गई है। बदमाशों को शीघ्र ही दबोच लिया जाएगा।

-सचिन मलिक इंस्पेक्टर टीपी नगर मेरठ