JAMSHEDPUR: गुरुवार को शहर में बिजली विभाग मरम्मत का काम करेगा. कहीं 33 केवी लाइन की मरम्मत होगी तो कहीं 11 केवी लाइन के पोल गाड़े जाएंगे. इस वजह से मानगो, करनडीह और जुगसलाई इलाके में बिजली कटौती होगी. सुबह करनडीह पावर सबस्टेशन से 33 केवी लाइन में तीन घंटे बिजली आपूर्ति बंद रहेगी. इसी तरह, जुगसलाई में भी कई इलाकों में मरम्मत के चलते दो घंटे और मानगो में डेढ़ घंटे बिजली आपूर्ति बंद रहेगी.

करनडीह में तीन घंटे बिजली कटौती

झारखंड बिजली वितरण निगम लिमिटेड के कार्यपालक अभियंता प्रदीप कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि करनडीह पावर सबस्टेशन पर मरम्मत का काम होने की वजह से सुबह 11 बजे से दोपहर बाद दो बजे तक 33 केवी लाइन बंद रहेगी. इस वजह से बागबेड़ा, करनडीह, परसुडीह, कीताडीह, सोपोडेरा, शंकरपुर, सारजमदा, बड़ा गोविंदपुर, मकदमपुर समेत अन्य इलाके में बिजली ठप रहेगी.

जुगसलाई में दो घंटे नहीं रहेगी बिजली

जुगसलाई की कनीय विद्युत अभियंता ने बताया कि गोलमुरी ग्रिड से जुगसलाई पावर सबस्टेशन आने वाली 33 केवी लाइन में मरम्मत का काम होगा. इस वजह से जुगसलाई फीडर में बिजली आपूर्ति सुबह 11 बजे से दोपहर बाद एक बजे तक बंद रहेगी.

मानगो में डेढ़ घंटे नहीं मिलेगी बिजली

मानगो के एसडीओ इमरान मुर्तजा ने बताया कि मानगो पावर सबस्टेशन में भी मरम्मत के काम के चलते ग्रामीण फीडर में 11 केवी लाइन से सुबह 11 बजे से दोपहर साढ़े 12 बजे तक डेढ़ घंटे बिजली कटौती रहेगी. डिमना चौक से पटमदा के बीच का सारा इलाका इससे प्रभावित होगा. इसके अलावा, बालीगुमा फीडर में भी पोल लगाने का काम चलेगा. इसके चलते बालीगुमा फीडर से दोपहर बाद एक बजे से ढाई बजे तक बिजली कटौती रहेगी. इसके चलते डिमना चौक के आसपास से लेकर बालीगुमा तक डेढ़ घंटे बिजली नहीं आएगी.