अजय देवगन और शाहरुख खान के रिलेशन को लेकर बहुत बातें हुई हैं, लेकिन जहां तक अजय का सवाल है उनका मानना है कि मीडिया ने बेमतलब ही इसे इश्यू बनाया हुआ है. अजय एकदम साफ कहते हैं कि हमारा रिलेशन बिलकुल क्लियर है अगर वे एनिमी नहीं हैं, तो उनके बीच फ्रेंडशिप भी नहीं है. मीडिया में हमेशा दोनों के बीच फिल्म 'जब तक है जान' और 'सन ऑफ सरदार' की रिलीज के दौरान सिनेमा स्क्रीन को लेकर हुए डिस्‍प्यूट को हाई लाइट करके उनकी फाइट का रीजन बताया जाता रहा है.
 
अजय ने एक बार फिर कहा है कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि शाहरुख के साथ कोई इक्वेशन नहीं है. उन्होंने कहा था कि हम फ्रेंड नहीं हैं और इस स्टेटमेंट पर वे अभी भी कायम हैं. उन्होंने आगे कहा कि इसका मतलब यह भी नहीं है कि वे दोनों एनिमी हैं. वे अपने को कलीग्स मानते हैं और कहते हैं कि जो काम किंग खान कर रहे हैं, वे उसकी रेस्पेक्ट  करते हैं और यही रेस्पेक्ट अपने काम के लिए वो शाहरुख से एक्सपेक्ट करते हैं. राइवलरी की न्यूज के बारे में बात करते हुए अजय कहते हैं कि 'जब तक है जान' में शाहरुख का कोई इंटरफियरेंस नहीं था. वो कहते हैं कि प्राब्लम अजय देवगन फिल्म्स और यश राज फिल्म्स के बीच में था. शाहरुख और अजय सिर्फ अपनी फिल्मों को सर्पोट और सेव करने की कोशिश कर रहे थे.

इन दिनों अपनी फिल्म 'सिंघम रिटनर्स' के प्रमोशन में बिजी अजय की इस बात से क्लियर हो गया कि अब अगर किसी ने उनसे इस तरह कि बात की तो फिर उसे उनकी फिल्म का फेमस डायलॉग "अता माझी सटकली" झेलना पड़ सकता है. वैसे एक शख्स है जो अजय से ये बात कह सकता है. खुद अजय देवगन ने बताया कि उनका बेटा युग इन दिनों उनसे अक्सर कहता है कि "अता माझी सटकली".

Hindi News from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk