ज्यादातर सरकारी बैंकों एटीएम कैश न होने के कारण रहे बंद

शॉपिंग मॉल में कैश निकालने वालों की लगी रही भीड़

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: तीन दिनों की बैंक बंदी लाखों इलाहाबादियों की रुटीन जिंदगी पर भारी पड़ गई. बंदी के पहले दिन शनिवार और दूसरे दिन यानि रविवार को दोपहर बाद तक घंटों एटीएम की लाइन में लगने के बाद ही सही, कुछ लोगों को कैश मिल गया. लेकिन संडे की शाम से मंडे को पूरे दिन 80 परसेंट एटीएम कैश से खाली होने के कारण ताले में बंद हो गए. गिनते के सरकारी व प्राइवेट बैंकों के एटीएम से ही पैसा निकला.

कऊन एटीएम चल रहा है गुरु..

मंडे को ज्यादातर लोगों की स्थिति यही रही कि लोग कैश के लिए एटीएम दर एटीएम भटकते रहे. एक सेंटर से दूसरे सेंटर का चक्कर लगाते रहे. लेकिन ज्यादातर जगह एटीएम बंद ही मिले. इस दौरान अगर कोई अपना दिखाई दे जाता उससे यही पूछते कि का गुरु कऊन वाला एटीएम चल रहा है. तोहरे तरफ वाला एटीएम चालू है कि नहीं. लोग भटकते रहे लेकिन ज्यादातर एटीएम बंद ही मिले. जहां पर पैसा निकल भी रहा था, वहां इतनी लंबी लाइन लगी थी, कईयों की हिम्मत लाइन देख कर ही टूट जा रही थी.

गवर्नमेंट बैंक के ज्यादातर बंद

मंडे को आईनेक्स्ट ने शहर के सिविल लाइंस, खुल्दाबाद और राजरूपपुर इलाके का भ्रमण किया. एटीएम सेंटर का जायजा लिया गया कि कहां कैश मिल रहा है कहां, नहीं तो ज्यादातर सरकारी बैंकों के एटीएम बंद ही दिखाई दिए.

इन बैंकों के एटीएम रहे बंद

इलाहाबाद बैंक सिविल लाइंस ब्रांच में लगा एटीएम बंद रहा.

इंडियन बैंक के सिविल लाइंस ब्रांच एटीएम में शटर गिरा रहा

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम सेंटर का शटर बंद मिला

पंजाब नेशनल बैंक और एसबीआई का एटीएम सेंटर भी बंद मिला

यूको बैंक का एटीएम भी कैश न होने से बंद था

बैंक ऑफ बड़ौदा एटीएम, कर्णाटका बैंक एटीएम, आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम बंद मिला.