मुंबई, ब्यूरो। 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के बाद कंगना रनोट अश्विनी अय्यर तिवारी की 'पंगा' और एकता कपूर की 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगी। हाल में आई खबरों में कहा गया था कि 'मेंटल है क्या' की निर्माता और कंगना के बीच सेट पर फिल्म को लेकर मतभेद पैदा हो गया था। उसकी वजह से सेट पर तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई।

हालांकि कंगना की बहन रंगोली ने इन खबरों का खंडन किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'कुछ लोग जितना वक्त कंगना के बारे में सोचते हुए बिताते हैं, इतना अगर खुद के बारे में सोचें तो शायद उससे बेहतर इंसान और एक्टर बन जाएं। 'मेंटल है क्या' के सेट पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।'

प्रकाश कोवेलामुडी निर्देशित इस फिल्म में कंगना के अपोजिट राजकुमार राव हैं। फिल्म 24 मई को रिलीज होगी। 'पंगा' और 'मेंटल है क्या' के बाद कंगना एक्शन आधारित एपिक ड्रॉमा फिल्म निर्देशित करने की तैयारी में हैं। मीडिया रिपोर्ट में कंगना के हवाले से कहा गया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है। वह जल्द ही उसका फोटोशूट करेंगी। उसका पोस्टर भी रिलीज किया जाएगा।

कंगना ने बाॅलीवुड में पहचान दिलाने वाले डायरेक्टर की इस फिल्म को कहा न, वजह जान हो जाएंगे हैरान

कंगना से लेकर करीना तक ये 7 बाॅलीवुड एक्ट्रेस इस तरह रहती हैं फिट

उल्लेखनीय है कि 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का निर्देशन कृष के बीच में छोड़ देने के बाद कंगना ने उसके निर्देशन की कमान भी खुद संभाली थी।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk