कानपुर। प्रोसेसर
नोकिया 3.2 में क्वालकाॅम एसडीएम 429 स्नैपड्रैगन 429 क्वाडकोर प्रोसेसर लगा है। इसकी क्षमता 1.8 गीगाहर्ट्ज है। इसमें 504 एडरेनो जीपीयू भी लगा है। फोन के दो वैरिएंड मार्केट में उतारे गए हैं जिनकी रैम 3 जीबी और 2 जीबी है। प्रोसेसर और रैम के बेहतरीन काम्बिनेशन की वजह से ये हैंग नहीं होगा और एक साथ कई टास्क परफार्म कर सकेगा।

मैमोरी
फोन दो वैरिएंट में है, जिसमें से एक में 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 3 जीबी रैम है। वहीं दूसरे में 16 जीबी इंटरनल मैमोरी के साथ 2 जीबी रैम है। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से दोनों ही वैरिएंट में 400 जीबी तक स्टोरेज एक्सपैंड किया जा सकता है। फोन की स्टोरेज भी ठीक-ठाक है जिससे आप इसमें ढेर सारे ऐप, फोटोज और वीडियोज सेव कर सकते हैं।

कैमरा
फोन में एक ही रियर कैमरा है 13 मेगापिक्सल का एडईडी फ्लैश लाइट के साथ। वहीं इसका सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इसमें हाई क्वालिटी वीडियो शूट किया जा सकता है। फोन का बैक और फ्रंट कैमरा दोनों ही दमदार है।

डिस्प्ले
जीएसएम एरीना के मुताबिक फोन में आईपीएस एलसीडी कैपेटिव टचस्क्रीन दी गई है। इसकी डिस्प्ले 6.26 इंच की है। स्क्रीन में 720x1520 पिक्सल्स का रिजाॅल्यूशन है। फोन फिंगर प्रिंट सेंसर से खुलेगा और बंद होगा। फोन ब्लैक और स्टील कलर में ही अवलेबल हैं।

बैटरी
इसमें 4000mAh की नाॅन रिमूएबल बैटरी है। इसमें 10 वाट की फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी गई है जो एडैप्टर की पाॅवर पर डिपेंड करता है। फोन की बैटरी इतनी दमदार है कि एक बार चार्ज करने पर लंबे समय तक चलेगी।

Redmi K20 Xiaomi लाॅन्च के पहले जानकारी हुई लीक, पाॅपअप सेल्फी कैमरा संग ये हैं की फीचर्स

48MP पाॅपअप कैमरा संग Realme X भारत में आने को तैयार, जानें बेहतरीन फीचर्स और दाम

कीमत
फोन के धांसू फीचर्स के आगे इसका दाम कुछ भी नहीं है। फोन की कीमत 10 से 12 हजार रुपये तक है। ऑनलाइन वेब साइटों पर ऑफर्स में या सेल में ये और भी कम दाम में लिया जा सकता है।

Technology News inextlive from Technology News Desk