-मोतिहारी से चरस लेकर जा रहे थे शामली के गांव कैराना

-फतेहगंज पश्चिमी टोला प्लाजा पर चेकिंग के दौरान पकड़ी होंडा सिटी कार और 3 तस्कर

<-मोतिहारी से चरस लेकर जा रहे थे शामली के गांव कैराना

-फतेहगंज पश्चिमी टोला प्लाजा पर चेकिंग के दौरान पकड़ी होंडा सिटी कार और फ् तस्कर

BAREILLYBAREILLY :

एसटीएफ और सेंट्रल नार्काेटिक्स टीम को ट्यूजडे बड़ी सफलता हाथ लगी है। सूचना पर दोनों टीमों ने चेकिंग के दौरान फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा के पास बीजेपी का लोगो लगी एक दिल्ली नम्बर की होंडा सिटी कार से तस्करी करके शामली ले जा रही ब्ब् किलो चरस पकड़ लिया। पुलिस टीम ने कार से तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। एसटीएफ ने तस्करों से पूछताछ के बाद एफआईआर दर्ज कर शाम को कोर्ट में पेश कर दिया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

कार में बना ली थ्ाी कैविटी

एसटीएफ को सुबह कार से चरस तस्करी की सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर अजय पाल ने फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा पर टीम के साथ चेकिंग शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान दिल्ली नम्बर की एक कार शाहजहांपुर की तरफ से आती दिखाई दी। जिसमें तीन युवक बैठे थे। कार टोल प्लाजा पर पुलिस टीम को देखते ही तीनों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने तीनों को दबोच लिया। कार की तलाशी लेने पर पुलिस को कार की डिग्गी में बनी कैविटी में चरस मिली। पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वह बिहार के जिला मोतिहारी थाना पिपरा निवासी चाप के मिराज साई, कानपुर थाना नौबस्ता गांव बख्तोरी पुरबा निवासी संतोष कुमार और पूरन कुमार जिला बस्ती थाना छावनी निवासी नलिहापुर को गिरफ्तार कर लिया है।

बिहार से ला रहे थे चरस

पुलिस गिरफ्त में आए तस्करो ंने बताया कि वह मोतिहारी से बरेली के रास्ते चरस की खेप लेकर शामली जा रहे थे। तस्करों ने बताया कि चरस शामली के कैराना निवासी भूरे खां की है। जानकारी करने पर पुलिस को पता चला कि कार दिल्ली निवासी जहूर के नाम पर रजिस्टर्ड है। कार पर बीजेपी का लोगो भी लगा हुआ मिला है। उन्होंने बताया कि वह तो पहली बार ही तस्करी करने के लिए आए थे। लेकिन वह पुलिस गिरफ्त में आ गए।

बस्ती में बदल ली थी गाड़ी

तस्करों ने बताया कि माल नेपाल से बिहार लाया गया जहां से मोतिहारी में उन्हें सुपुर्द कर दिया गया। कोई शक न हो इसके लिए उन्होंने बस्ती में गाड़ी को बदल दिया, बस्ती से वह होंडा सिटी कार में सवार हो गए और कार की डिग्गी में कैविटी बनाकर उसमें ब्ब् किलो चरस भरने के बाद शामली के लिए रवाना हो गए।