- अब घंटाघर पर हुआ लीकेज, नगर निगम ठीक करने में लगा

- गंगाजल मिलने में अभी और लगेगी देरी

Meerut : गंगाजल को लेकर जल निगम और नगर निगम की परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। एक लीकेज ठीक करते हैं तो दूसरा हो जाता है। अब घंटाघर पर पाइप लाइन में लीकेज हो गया है। जल निगम की टीम लीकेज को ठीक करने में जुटी है।

दो लीकेज पहले हो चुके हैं

दो सप्ताह पहले जल निगम ने गंगाजल की शुरूआत की थी। शुरूआत करते ही सर्किट हाउस के आगे प्रेशर से पाइप लाइन फट गई। उससे ठीक किया गया। एक सप्ताह बाद फिर सर्किट हाउस के आगे ही पाइप लाइन में लीकेज हो गया। उससे ठीक करने में चार दिन लग गए। अब सोमवार को घंटाघर पर पाइप लाइन में लीकेज हो गया। जब तक इसको ठीक नहीं किया जाएगा। तब तक गंगाजल की सप्लाई शुरू नहीं की जाएगी।

गंगाजल में होगी देरी

शहरवासियों को गंगाजल मिलने में अभी और देर लगेगी। क्योंकि अभी लीकेज का काम पूरा नहीं हुआ है। जब तक वह पूरा नहीं होगा तब तक सप्लाई भी नहीं होगी। लीकेज ठीक करने के बाद एक बार फिर से पाइप लाइन की सफाई की जाएगी।

पाइप लाइन में लीकेज को ठीक किया जा रहा है। सर्किट हाउस के बाद अब घंटाघर पर लीकेज हो गया है। जल निगम मरम्मत का काम कर रहा है। इसको ठीक करने के बाद पाइप लाइन को साफ किया जाएगा। इसके बाद ही फाइनल होगा कि गंगाजल की सप्लाई कब से होगी।

रामहेत सिंह, परियोजना प्रबंधक, गंगाजल