श्चड्डह्लठ्ठड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

क्कन्ञ्जहृन्: मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की जांच कर रही सीबीआइ की टीम जल्द ही समाज कल्याण विभाग के निदेशक से पूछताछ करेगी। जांच के दौरान सीबीआइ को मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर के एनजीओ सेवा संकल्प और समाज कल्याण विभाग के संबंधित निदेशालय के बीच हुए पत्राचार से संबंधित अहम दस्तावेज हाथ लगा है।

सीबीआइ की जांच टीम के सूत्रों के मुताबिक विभाग से जो दस्तावेज हाथ लगे हैं, उसके आधार पर समाज कल्याण के निदेशक समेत अन्य अफसरों से पूछताछ के लिए तैयारी की जा रही है। दस्तावेज में कई ऐसी बातें हैं जो एनजीओ के साथ अफसरों की मिलीभगत का संकेत देती हैं। जांच में एनजीओ और निदेशालय के बीच मिलीभगत का पता चला है। दस्तावेज जांच और अफसरों से पूछताछ में काफी मददगार साबित होंगे।

बालिका आश्रय गृह में तलाशी के दौरान सीबीआइ की जांच टीम को समाज कल्याण विभाग और एनजीओ के बीच हुए पत्राचार की कॉपियां मिली हैं। इन पत्रों से सीबीआइ को काफी जानकारी मिल सकती है।

सीबीआइ की जांच टीम जेल में बंद समाज कल्याण विभाग के निलंबित सीपीओ रवि रोशन की पत्नी शिभा कुमारी को कस्टडी में लेकर पूछताछ करने की तैयारी में है। सीबीआइ सूत्रों के मुताबिक शिभा ने पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चन्द्रशेखर वर्मा पर आरोप लगाया है कि वह बालिका गृह में आते थे। टीम यह जानना चाहती है कि शिभा को कैसे पता कि चन्द्रशेखर वर्मा बालिका गृह में आते थे?