-'लालू लीला' के जवाब में लिखेंगे 'नीतीश-मोदी लीला'

श्चड्डह्लठ्ठड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

क्कन्ञ्जहृन्: डिप्टी सीएम सुशील मोदी की 'लालू लीला' के जवाब में राजद की ओर से सीएम नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर किताब लिखने की तैयारी है। राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने सोमवार को इसकी घोषणा की। इस तरह अब से एक्टिंग करने के बाद राइटर बनेंगे। उन्होंने कहा कि 'नीतीश-मोदी लीला' लिखने में जुटे हैं। जल्द ही किताब सबके सामने आ जाएगी। विदित हो कि तेजप्रताप ने करीब चार महीने पहले अपनी फिल्म रुद्रावतार का पोस्टर जारी किया था, जिसमें खुद के लिए हीरो की भूमिका तय की थी। हालांकि प्रारंभिक दौर के बाद फिल्म की चर्चा आगे नहीं बढ़ पाई।

जल्द आएगी किताब

एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मोतिहारी गए तेज प्रताप ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जल्द ही उनकी किताब बाजार में आ जाएगी। तेजप्रताप ने दावा किया कि वह अभी 'नीतीश-मोदी लीला' लिखने में जुटे हैं। सुशील मोदी ने हाल ही में लालू प्रसाद पर फोकस करते हुए 'लालू लीला' किताब लिखी है। किताब में विस्तार से बताया गया है कि किस तरह लालू ने अपने परिवार को अरबपति बनाने के लिए अपने कद-पद का इस्तेमाल किया। 'लालू लीला' के विमोचन के बाद राजद नेताओं की ओर से प्रतिक्रिया दी गई थी, लेकिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेज प्रताप की ओर से किसी तरह का बयान जारी नहीं किया गया था।

परिवार में दरार से किया इनकार

लालू परिवार में किसी तरह की अनबन से तेज प्रताप ने इनकार किया और कहा कि दोनों भाइयों में मतभेद की बात विरोधियों की चाल है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी में फूट है। हमारे परिवार के बारे में आरएसएस और भाजपा-जदयू के लोग झूठा प्रचार करते हैं। भाजपा सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के राजद में शामिल होने की बात पर उन्होंने कहा कि वह अगर आते हैं तो इससे अच्छा और क्या होगा? तेज प्रताप ने खुद को केंद्र की राजनीति में सक्रिय होने का संकेत दिया। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में वह राजद की ओर से प्रत्याशी होंगे।