features@inext.co.in

KANPUR:
फिल्मों और टीवी की बेहतरीन फीमेल एक्ट्रेस को ऑनर करने के लिए विमेन इन फिल्म एंड टेलीविजन, इंडिया अवॉड्र्स इस्टैब्लिश किए गए हैं। इनमें बॉलीवुड और हॉलीवुड की फीमेल बेस्ट एक्ट्रेस को चुना जाएगा। पहली बार ऐश्वर्या राय बच्चन को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से इस मेरिल स्ट्रीप एक्सीलेंस अवार्ड के लिए सिलेक्ट किया गया है। यह अवार्ड सेरेमीन 8 सितम्बर को वॉशिंगटन डीसी के हयात रीजेंसी में होने वाली है।
फिल्मों और टीवी की एक्ट्रेसेज को इस काम के लिए अब एक ही मंच पर मिलेगें अवॉर्ड,ऐश्वर्या भी शामिल
इसलिए बनाया गया ये अवॉर्ड शो
इस अवॉर्ड को हॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप के ऑनर में इस्टैब्लिश किया गया है। विमेन इन फिल्म एंड टेलीविजन इंटरनेशनल की एक ब्रांच इंडिया में भी है जो जो फिल्म, टीवी, वीडियो और दूसरे मीडिया में काम करने वाली फीमेल्स को एनकरेज करता है। इस अवॉर्ड सेरेमनी में ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा फिल्ममेकर जोया अख्तर और धड़क मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को भी ऑनर किया जाएगा।
फिल्मों और टीवी की एक्ट्रेसेज को इस काम के लिए अब एक ही मंच पर मिलेगें अवॉर्ड,ऐश्वर्या भी शामिल
ये प्रोजेक्ट्स हैं हाथ में
यह अवार्ड सेरेमनी 7 से 9 सितम्बर तक चलने वाले साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल के साथ होगी। हलांकि ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उनकी एक फिल्म फन्ने खां रिलीज हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन नहीं किया था जबकि क्रिटिक्स ने इसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया था।

ऐश्वर्या संग फिल्म करने से पहले फैंस से बोले अभिषेक, 'मेरे साथ करो कुछ ऐसा कि मैं अनकंफर्ट फील करूं', जानें क्यों

ट्रोलर ने पूछा फिल्मी कमाई और विदेश में फैमली वकेशन से जुड़ा ये निजी सवाल, तो भड़के अभिषेक ने लगा दी क्लास

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk