जमानत पर छूटे बदमाश शहर में कर रहे क्राइम

पुलिस की जांच में तकरीबन 120 बदमाशों के नाम आए सामने

Meerut। जेल से जमानत पर छूटे बदमाश जरायम की दुनिया में फिर से हाथ आजमा रहे हैं। वह लगातार लूट, हत्या व डकैती की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ये बदमाश रुपये लेकर निर्दोष लोगों की भी हत्या कर रहे है, लिहाजा अब पुलिस के टारगेट पर अब जेल से छूटे बदमाश आ गए हैं।

रिकार्ड में खुला खेल

पिछले एक महीने में जेई के घर डकैती, मोदीपुरम के हाइवे पर लूट, हस्तिनापुर में हत्या, विधायक के घर हमला समेत जितने भी बड़े क्राइम हुए हैं, सभी घटनाओं में जेल से छूटे बदमाशों की संलिप्ता पाई गई है। थाने से बदमाशों के रिकार्ड खंगालने पर पुलिस को पता चला कि जेल से छूटने वाले बदमाश ही घटना को अंजाम दे रहे हैं।

बदमाशों की हुई पहचान

एसएसपी अखिलेश कुमार ने बताया कि जेल से छूटे बदमाश अनीस, इरशाद उर्फ पेना, शोएब, श्याम उर्फ सोनू, हसनैन, मांगे उर्फ कन्हैंया, वसीम उर्फ सोबी, योगेंद्र उर्फ डब्बू, बिजेंद्र उर्फ कालू, इरशाद उर्फ राहुल काला, जुनैद, शाहिद, अनीस, फैजान, अकरम समेत 120 बदमाशों के नाम सामने आए हैं, जो जेल से छूटने के बाद घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

विधायक की कोठी पर हमला

विधायक की कोठी पर हमला होते ही पुलिस ने लोकल बदमाशों का थानेवार रिकार्ड खंगाला था। जिसमें यह देखा गया था कि कौन सा बदमाश कब जेल गया और वह कब जेल से बाहर आया है। जिसमें पुलिस के हाथ 120 बदमाशों की ऐसी लिस्ट आई, जो इस तरह की वारदातों में पहले शामिल रह चुके हैं।

जेल से जमानत पर आए बदमाश दोबारा से घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए हर थानेदार को अलग-अलग टास्क दिया गया है।

अखिलेश कुमार, एसएसपी