हंगामा बढ़ने पर पुत्र के साथ फरार हो गई आरोपी महिला

विरोध में चिकित्सकों और कर्मचारियों ने किया काम बंद, रिपोर्ट दर्ज

Sardhana : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शनिवार को एक मरीज की मां ने स्टाफ नर्स से गाली-गलौज करते हुए, उसे बुरी तरह पीटा। इसके बाद सीएचसी में हंगामा खड़ा हो गया। इसी बीच आरोपी महिला अपने पुत्र के साथ फरार हो गई। कर्मचारी के साथ हुई मारपीट के विरोध में सीएचसी पर तैनात चिकित्सकों व कर्मचारियों ने कामकाज ठप कर दिया, जिससे मरीजों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। बाद में सीएचसी के स्टाफ ने थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद स्टाफ फिर से काम पर लौट आए।

लाइन में आने को कहा तो पीटा

सीएचसी से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को स्टाफ नर्स संदीपा चौधरी मरीजों को दवाई वितरण कर रही थी। तभी अटेरना निवासी रवि को साथ लेकर आई उसकी मां दवा लेने के लिए सीधे दवा वितरण कक्ष में घुस गई। संदीपा चौधरी ने उसे दवा दे दी। इसके बाद महिला बाहर लगी लाइन से आगे निकलकर संदीपा से फिर से दवा मांगने लगी। संदीपा ने उसे लाइन में आने को कहा तो उसने गाली-गलौज कर दी। संदीपा ने विरोध किया तो महिला ने संदीपा के साथ बुरी तरह मारपीट की, जिससे हंगामा खड़ा हो गया। मरीजों में अफरातफरी मच गई। शोर सुनकर आए चिकित्सकों ने संदीपा को महिला के चंगुल से छुड़ाया।

फरार हो गई महिला

सीएचसी प्रभारी डॉ। आरके सागर ने फोन पर पुलिस को मामले की सूचना दी। इसी बीच महिला अपने पुत्र के साथ फरार हो गई। महिला कर्मचारी से मारपीट के बाद सीएचसी पर चिकित्सकों व कर्मचारियों ने काम ठप कर दिया, जिससे मौके पर मौजूद दर्जनों मरीजों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। बाद में सीएचसी प्रभारी के नेतृत्व में थाने पहुंचा और मामले की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद चिकित्सक फिर से काम पर लौट गए।

फोटो परिचय

- थाने में घटना की तहरीर देने पहुंचा सीएचसी का स्टाफ।