वाराणसी की नामी कंपनी तिरुपति बालाजी बेरोजगारों को देगी नौकरी

पद के मुताबिक कंपनी आठ से लेकर बीस हजार रुपए प्रतिमाह देगी वेतन

ALLAHABAD: हैलो फ्रैंड्स, क्या आप बेरोजगार हैं और नौकरी करना चाहते हैं। यदि हां, तो परेशान न हों। प्रति माह आठ से बीस हजार रुपए की नौकरी आप को मिल जाएगी। इसके लिए ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है। बस आप सेवायोजन कार्यालय से सम्पर्क बनाए रखें। दरअसल सेवायोजन कार्यालय ने एक स्कीम लांच की है। स्कीम के तहत हर महीने कार्यालय परिसर में अधिकारी एक बड़ी कंपनी को बुलाएंगी। आने वाली कंपनी यहां कैंप लगाएगी। अपनी जरूरत और आप की योग्यता के अनुसार कंपनी नौकरी देगी। वाराणसी की नामी कंपनी 'तिरुपति बालाजी' कैम्पस ड्राइव के लिए आने वाली है। तो देर किस बात की, दे आइए इंटरव्यू। क्या पता यहीं से किस्मत के बंद दरवाजे खुल ही जाएं।

25 को कंपनी लेगी साक्षात्कार

इंटरव्यू में जाने से पहले कुछ खास सावधानियां भी बरतनी पड़ेंगी। आप को बता दें कि क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में 25 अप्रैल को रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। ध्यान रहे कि इस मेले में सिर्फ एक ही कंपनी आएगी। हालांकि यह कंपनी 100 से अधिक बेरोजगारों को नौकरी देगी। साक्षात्कार सेवायोजन कार्यालय में आप का रजिस्ट्रेशन होना जरूरी है। क्योंकि बगैर रजिस्ट्रेशन के आप को कंपनी न तो रखेगी, और न ही आप साक्षात्कार में शामिल हो पाएंगे।

10.30 बजे से शुरू होगा मेला

इस रोजगार मेले में आने वाली कंपनी मैनेजर, मार्केटिंग मैनेजर, मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव, इलेक्ट्रिकल व मैकेनिकल इंजीनियरिंग डिप्लोमा, सुपरवाइजर व आईटीआई से इलेक्ट्रिशियन जैसे पदों की शैक्षिक योग्यता हाईस्कूल से लेकर परास्नातक के बेरोजगारों को नौकरी देगी। हां, एक बात और बता दें कि 18 से 40 वर्ष तक की आयु के बेरोजगारों का ही चयन किया जाएगा। साक्षात्कार कार्यालय परिसर में सुबह 10.30 बजे से शुरू होगा।

वर्जन

हर महीने रोजगार मेला लगाए जाने की योजना है। योजना के अन्तर्गत 25 अप्रैल को एक कंपनी आ रही है। इच्छुक अभ्यर्थियों को निर्धारित समय समस्त मूल शैक्षणिक दस्तावेजों, दो रंगीन पासपोर्ट साइज फोटो व बायोडाटा के साथ कार्यालय परिसर में पहुंच कर साक्षात्कार दे सकते हैं।

रमाशंकर, सहायक निदेशक, सेवायोजन कार्यालय