--OJASS-14 के 50 events में 1.2 मीलियन के prizes

--Robotics होगा fest का mega event

--I too had a love story fame रवीचद्र सिंह के साथ मंदिरा बेदी भी करेंगी शिरकत

jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR : एक बार फिर से एनआईटी स्टूडेंट्स नए रॉकिंग इवेंट 'ओजस-14' के लिए तैयार हैं. कैचपस में इसकी तैयारी शुरू है और इसे फाइनल टच दिया जा रहा है. ओजस एनआईटी जमशेदपुर का एनुअल टेचनो मैनेजमेंट फेस्ट है, जिसके जरिए स्टूडेंट्स को अपनी प्रतिभा दिचाने का मौका मिलता है.

7 से 9 March तक चलेगा

इसकी शुरुआत 7 मार्च से होगी और 9 मार्च तक चलेगा. इस फेस्ट में कंट्री के विभिचन कॉलेजेज के स्टूडेंट्स का पार्टिसिपेशन होता है. लास्ट इयर यानी ओजस-13 में कंट्री के 100 कॉलेजेज के 2000 से भी चयादा स्टूडेंट्स ने पार्टिसिपेट किया था. लास्ट इयर एक मीलियन के प्राइजेज स्टूडेंट्स ने जीते थे.

होंगे 1.2 मीलियन के prizes

इस बार एंटरप्रेचयोरल इनोवेशन व टेचिनकल एचसपर्टाइज के प्रेजेंस में ओजस को एक एचजांपल बनाने की पूरी तैयारी कर ली गई है. इस साल ओजस का आयोजन बड़े पैमाने पर किया जा रहा है. तीन दिनों के दौरान 50 इवेंट्स ऑर्गेनाइज होंगे और विनर्स के बीच 1.2 मीलियन का प्राइज डिस्ट्रीचयूट किया जाएगा.

Robotics का रहेगा attraction

इस दौरान कई तरह के ब्रेन स्टोर्मिग कॉचपटीशन व वर्कशॉचस ऑर्गेनाइज किये जाएंगे. ओजस-14 का मेगा इवेंट होगा 'रोबोटिचस'. इसमें कुरूक्षेचा, बैटलशीप, रोबो सॉकर, इसपीरीट डी कॉचर्स, शेप शिचटर जैसे इवेंट शामिल होंगे.

होंगे business quiz

इस टेचिनकल फेस्ट के दौरान स्टूडेंट्स बिजनेस चिवज से भी रू-ब-रू होंगे. बिजनेस चिवज को फेमस चिवज मास्टर बैरी ओ ब्रायन होस्ट करेंगे. इसके अलावा स्टूडेंट्स एनएससीईटी पर पेपर भी प्रेजेंट करेंगे.

मंदिरा बेदी करेंगी पार्टिसिपेट

स्टूडेंट्स को कई फेमस पर्सनैलिटिज के साथ ही एचसप‌र्ट्स के इंस्पायरिंग लेचचर्स भी सुनने को मिलेंगे. इस मौके पर बॉलीवुड स्टार व टीवी एचट्रेस मंदिरा बेदी, नरसिचहा करूमांची के अलावा 'आई टू हैड ए लव स्टोरी' फेम रवीचद्र सिंह भी स्टूडेंट्स को अपना एचसपीरिएंस शेयर करेंगे.

Branch specific events

-आकृति- सिविल इंजीनियरिंग

-सर्किट हाउस- इलेचिट्रकल एंड कचयूनिकेशन इंजीनियरिंग

-काल्प इट- कचचयूटर साइंस इंजीनियरिंग

-राइज ऑफ मशीन- मैकेनिकल एंड मैचयूफैचिचरिंग इंजीनियरिंग

Non technical events

-अर्थशास्चा- रिलेटेड टू बिजनेस एंड इकोनॉमिचस

-बिजाथलॉन- बिजनेस चिवज

-लेट्स स्टार्ट अप- बिजनेस चलान

-नीतिशास्चा- केस स्टडी

-पाराफेरनालिया- डाइरेचटर्स कट (मूवी मेकिंग)

-लेंस व्यू- फोटोग्राफी

-मैड एड- साइंस फिचशन

-आर्मागेडोन (गेमिंग इवेंट्स)- काउंटर स्ट्राइक, एओई, फीफा, एनएफएस