-बुढ़मू थाना क्षेत्र के ठाकुरगांव निवासी हरि साहू व पार्वती देवी के रूप में हुई शवों की शिनाख्त

-मंगलवार की रात रातू थाना क्षेत्र के पश्चिमी तारूप की घटना

RANCHI: मंगलवार की रात रातू थाना क्षेत्र के पश्चिमी तारूप में एक वृद्ध दंपती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शवों की शिनाख्त बुढ़मू थाना क्षेत्र के ठाकुरगांव निवासी हरि साहू व पार्वती देवी के रूप में की गई है। मृतकों के बेटे ने दोनों की पहचान की है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। दोनों तारूप के एक तेल मिल में काम करते थे।

पहले किया जख्मी

पुलिस के अनुसार, गोली मारने से पहले अपराधियों ने किसी धारदार हथियार से दोनों के शरीर पर कई जख्म दिए। उन्हें दर्दनाक तरीके से मारा गया। दोनों दिलीप साहू के तेल मिल में काम करता था। उसके बेटे उमेश साहू ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

गुस्साए लोगों ने किया रोड जाम

हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर बुधवार की सुबह परिजन और स्थानीय लोगों ने काठीटांड़ स्थित संगम होटल के पास जमकर हंगामा किया। लोग शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल नहीं जाने दे रहे थे। जाम की सूचना पाकर पहुंचे डीएसपी संदीप तिग्गा ने लोगों को समझाया। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। डीएसपी संदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस रेड कर रही है।

ठाकुरगांव से जुड़े हत्या के तार

डीएसपी संदीप गुप्ता ने बताया कि वृद्ध दंपती की हत्या के तार ठाकुरगांव से जुड़े हैं। पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि दोनों की हत्या जमीन विवाद में की गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।