जहरीली शराब पीने से मौत होने की आशंका

SANGIPUR :

संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत हो गई. लोग आशंका जता रहे हैं कि उसकी मौत शराब पीने के कारण हुई है. उसकी मौत से परिजनों में कोहराम है. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

रात में सोया सुबह मिली लाश

उदयपुर थाना क्षेत्र के आमीशंकरपुर गांव निवासी छेदीलाल गुप्त (62) सोमवार की रात शराब के नशे में सो गया था और वह सुबह मृत पाया गया. घटना की सूचना उदयपुर थाने में दी गई. सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष संतोष दुबे ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. चर्चाओं पर गौर करें तो छेदीलाल की मौत जहरीली शराब पीने के कारण हुई है. वहीं कुछ लोग उसकी मौत का कारण ठंड भी बता रहे हैं. बताते हैं कि छेदीलाल के दो बेटे शोभनाथ व रामनाथ हैं. जो मुंबई में प्राइवेट नौकरी करते हैं. उनका कहना था कि उनके पिता का अंतिम संस्कार उनके पहुंचने पर ही किया जाए. हो सकता है मौत का कारण कुछ और हो. फिलहाल घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मचा है.

बाक्स

बीस रुपए के लिएं लाइनमैन की चली गई जान

AJAGARA (15Dec,JNN): पारिश्रमिक में 20 रुपये कम देने पर बिजली के पोल पर चढ़ कर तार काटते समय करंट की चपेट में आए प्राइवेट लाइनमैन की इलाज के दौरान मौत हो गई. जेठवारा थाना क्षेत्र के बरईपुर गांव निवासी शिवप्रकाश कोरी प्राइवेट बिजली कर्मी था. पंद्रह दिन पूर्व मोहनगंज के संकट हरनी मंदिर पर ग्रामीणों ने विद्युत तार जोड़ने के लिए उसे बुलाया था. शिव प्रकाश वहां पहुंचा और तार जोड़ने के बाद सौ रुपये मांगने लगा. ग्रामीणों ने अस्सी रुपये देकर बाद में बीस रुपये देने को कहा. इससे नाराज होकर शिव प्रकाश ने हुए तार को काटने के लिए खंभे पर चढ़ गया. इस बीच अचानक तार में करंट आने से वह उसकी चपेट में आ गया और खंभे से नीचे गिर पड़. ग्रामीणों ने आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया था. इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह आठ बजे उसकी मौत हो गई. सूचना पर मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया.