-पिछले महीने डिस्ट्रिक्ट जेल अधीक्षक के खाली पड़े आवास के भी चोरों ने उखाड़ लिए थे 18 गेट

>BAREILLY: नई जिला जेल बनने के बाद लावारिस पड़ी पुरानी डिस्ट्रिक्ट जेल अब चोरों की चांदी कट रही है। संडे रात चोर जेल के वाच टॉवर के पास गेट उखाड़ ले गए। वहीं जिम्मेदारों को मामले की भनक तक नहीं है। मालूम हो कि पिछले डिस्ट्रिक्ट जेल अधीक्षक के खाली पड़े आवास का भी गेट चोर उखाड़ ले गए थे।

जिम्मेदार बने अंजान

डिस्ट्रिक्ट जेल स्थानांतरण के बाद पूरा पुराना जिला जेल परिसर लावारिस पड़ा है। सुरक्षा के लिए भले ही पुलिस की तैनात हो, लेकिन किसी का कोई अता पता नहीं रहता था। इसका नतीजा है कि पिछले महीने डिस्ट्रिक्ट जेल अधीक्षक के आवास को चोरों ने निशाना बनाया था। आवास में लगे 18 दरवाजे के अलावा से लेकर खिड़की तक उखाड़ ले गए थे। चोरी की जानकारी जिम्मेदारों तक को नहीं हुई थी। वहीं पुलिस की लापरवाही का फायदा उठाकर मंडे को चोरों ने पुरानी जेल की वॉच टावर का लोहे का आठ फिट का गेट चोर उखाड़ लिया। कुछ लोग जिला जेल के बगल से जेल कॉलोनी वाले रास्ते से निकले तो इसकी जानकारी हुई।

नहीं दिखाई देते सुरक्षा गार्ड

वॉच टावर का गेट गायब होने से अब बड़ी आसानी से काई भी जिला जेल के अंदर दाखिल हुआ जा सकता है। जिम्मेदार पुरानी जेल में सुरक्षा के मद्देनजर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती का दावा करे लेकिन वहां कोई गार्ड नहीं दिखता है।