KANPUR : सचेंडी में गुरुवार को चकरपुर मंडी के पास डग्गामार बस की चपेट में आई बाइक उसमें फंसकर करीब सौ मीटर तक रोड पर घिसटती चली गई। रोड से रगड़ लगने से बस और बाइक में आग लग गई। हादसे में बाइक सवार वृद्धा की मौत हो गई। जबकि बेटा और उसका दोस्त घायल हो गए। बस के यात्रियों ने जैसे-तैसे बाहर निकलकर अपनी जान बचाई।

बस ने बाइक में पीछे से मारी टक्कर

मछरिया निवासी चांद मोहम्मद (40) प्राइवेट जॉब करता है। चांद की मां बकरीदन दो महीने से सरवनखेड़ा में बेटी के घर में रह रही थीं। चांद आवास विकास निवासी दोस्त जितेंद्र के साथ मां से मिलने सरवनखेड़ा गया था। मछरिया लौटते वक्त चांद के साथ उसकी मां भी थी। सुबह तीनों बाइक से चकरपुर मंडी हाइवे के पास पुल पर पहुंचे थे कि पीछे से औरैया से आ रही डग्गामार बस ने बाइक में टक्कर मार दी। चांद और जितेंद्र तो उछलकर रोड के किनारे गिर गए, जबकि बाइक समेत बकरीदन बस के आगे फंसकर करीब सौ मीटर तक घसीटती चली गई.

रोकने के बजाय स्पीड बढ़ा दी

ड्राइवर ने बस रोकने के बजाय रफ्तार बढ़ा दी। इससे रोड की रगड़ लगने से बाइक और बस में आग लग गई। जिसकी लपटों को देखकर चीख पुकार मच गई। ड्राइवर सहित बस में सवार यात्रियों ने उतरकर जान बचाई। पुलिस ने हादसे की शिकार बकरीदन के शव को पोस्टमार्टम और घायल चांद व जितेंद्र को अस्पताल में एडमिट कराया। इंस्पेक्टर का कहना है कि बस ड्राइवर की तलाश की जा रही है।