इंटरनेट की नाटी गुस्‍सैल बिल्‍ली पहुंची राष्‍ट्रपति अब्राहम लिंकन के बगल में
मैडम तुसाद म्यूजियम में रखे गए दुनिया भर के सेलेब्रिटीज के मोम के पुतले हूबहू उनके जैसे दिखते हैं। यही वजह है कि मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने पसंदीदा सेलेब्रिटीज को देखने के लिए लाखों लोग हर साल यहां पहुंचते हैं। मैडम तुसाद म्यूजियम की शुरुआत साल 1835 में मोम शिल्‍पकार मेरी तुसाद ने की थी। इसके बाद धीरे धीरे इस म्‍यूजियम ने दुनिया भर में अपनी तमाम ब्रांचेस खोल लीं। इंटरनेट से लेकर तमाम टीवी शोज पर अपने बिगड़ैल नेचर और गुस्‍सैल लुक के कारण पापुलर 4 साल की यह बिल्‍ली आज मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने वैक्‍स स्‍टेच्‍यू के बगल में बैठकर फोटो खिंचवा रही थी। अमेरिकन कैपिटल वाशिंगटन डीसी में स्‍थित मैडम तुसाद वैक्‍स म्यूजियम में इस बिल्‍ली ने देश के कई पूर्व प्रेसीडेंट्स के पुतलों के बीच बैठकर खूब सारे पोज दिए। इस बिल्‍ली के वैक्‍स अवतार को देखने के लिए यहां काफी दर्शक उमड़ रहे हैं।

 

अपने वैक्‍स अवतार को देखकर बिल्‍ली है काफी एक्‍साइटेड
मैडम तुसाद द्वारा इतना सम्‍मान दिए जाने को लेकर जब बिल्‍ली की मालकिन से पूछा गया। बिल्‍ली को आज कैसा लग रहा है? इसके जवाब में Tabatha Bundesen ने कहा कि इतने सारे लोगों के बीच पोज देकर वो आज काफी एक्‍साइटेड है। हालांकि यह गुस्‍सैल कैट अपनी मालकिन की गोद में अपने वही पुराना घूरने वाला एक्‍सप्रेशन दे रही थी। इसकी मालकिन का कहना है कि जेनेटिक बौनेपन के कारण यह हमेशा ही गुस्‍सैल नेचर वाली दिखती है।

मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा इस गुस्‍सैल बिल्‍ली का पुतला,वैक्‍स अवतार में राष्‍ट्रपति संग खिंचवाई तस्‍वीर!

100 मिलियन डॉलर से भी अधिक है इस बिल्‍ली की नेटवर्थ
Grumpy Cat के नाम से मशहूर यह बिल्‍ली हाल ही में अमेरिका के फेमस ब्रॉडवे म्‍यूजिकल ग्रुप के कैट स्‍पेशल शो में चीफ गेस्‍ट भी बन चुकी है। जानकारी के मुताबिक इस बिल्‍ली की मालकिन Tabatha Bundesen अपनी बिल्‍ली की पॉपुलैरिटी के कारण अब तक करीब 100 से 136 मिलियन डॉलर कमा चुकी हैं।

Weird News inextlive from Odd News Desk

Weird News inextlive from Odd News Desk