features@inext.co.in
KANPUR : दरअसल, इस बार अनुष्का की मां ने इन दोनों के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है। अनुष्का की मां ने कहा कि यह दोनों एक एक्टर हैं और एक साथ काम करेंगे, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि इन दोनों के बीच में कुछ चल रहा है। अनुष्का की मां ने कहा,  'हां, अगर मुझे अनुष्का के लिए मिस्टर परफेक्ट के तौर पर प्रभास को चुनना हो तो यह मेरे लिए बहुत अच्छा होगा।'
देवसेना और बाहुबली की शादी पर अनुष्का की मां ने तोडी़ चुप्पी
मां को भी आना पड़ा बीच में
मैं हमेशा इसके लिए तैयार हूं।' अनुष्का की मां ने आगे कहा, 'फिलहाल तो इनके बीच ऐसा कुछ भी नहीं है। दोनों बेहद अच्छे दोस्त हैं। मैं तो बस यही कहूंगी कि प्लीज इन दोनों की शादी की खबरों को लेकर अफवाह न फैलाई जाए।' रील से अलग इनकी कोई रियल लाइफ भी है।
देवसेना और बाहुबली की शादी पर अनुष्का की मां ने तोडी़ चुप्पी
अनुष्का ने शादी को लेक कहा
इस बारे में अनुष्का का कहना है, 'मैं और प्रभास शादी नहीं कर रहे हैं। आप लोग हमारी रियल लाइफ को बाहुबली और देवसेना के तौर पर न देखें। वह सिर्फ ऑनस्क्रीन लाइफ थी।'  काम की बात करें तो प्रभास और अनुष्का बाहुबली के अलावा मिर्ची और बिल्ला जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके है और ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं। फिलहाल प्रभास फिल्म साहो की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर भी नजर आने वाली हैं।

जापान में ‘बाहुबली 2' ने पूरे किए 100 दिन, बनी सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली तीसरी भारतीय फि‍ल्‍म

बॉलीवुड के पांच फिल्मी सितारे, जो अभी तक हैं हैंडसम कुंवारे

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk