अमिताभ बच्चन और जया की 45वीं एनिवर्सरी
कानपुर।
इस रविवार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने अपनी शादी की 45वीं सालगिरह मनाई। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन 3 जून, 1973 को शादी के बंधन में बंधे थे। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपने दोनों हाथों में फूल पकडे़ हुए हैं और जया बच्चन को देते दिख रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है 'उन्हें मेरा ढेर सारा प्यार और आभार... जिन्होंने मेरी और जया की शादी के 45 साल पूरे होने पर अपनी शुभकामनाएं भेजीं।'


ऐश्वर्या राय ने भी दिया ये यादगार तोहफा
अपने सास-ससुर की शादी की सालगिरह पर ऐश्वर्या राय ने उन्हें अनोखे तरीके से इस बात की बधाई दी है। दरअसल ऐश्वर्या राय ने अमिताभ बच्चन और जया को उनकी मैरीज एनिवर्सरी विश करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय, अराध्या, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन नजर आ रहे हैं। फोटो में सभी काफी खुश दिख रहे हैं। इस तस्वीर में ऐश्वर्या ने कैप्शन लिखा है 'हैप्पी एनिवर्सरी पा और मा, हेल्थ एंड हैप्पीनेस आलवेज... गॉड ब्लेस यू'। हालांकि इस कंप्लीट फैमिली पिक्चर में अभिषेक बच्चन मिसिंग हैं।


अमिताभ और जया ने की ये फिल्में साथ

अमिताभ बच्चन और जया सिर्फ रियल लाइफ कपल ही नहीं रील लाइफ कपल भी रहे हैं। अमिताभ और जया की जोडी़ भले ही बडे़ पर्दे पर इतनी फेमस न हुई हो पर दोनों ने कई फिल्में एक साथ की हैं। अमिताभ और जया ने साल 1972 में रिलीज हुई फिल्म 'बंसी बिरजू'  और 'एक नजर' में दिखे थे। फिर दोनों ने एक साथ 1971 'गुड्डी', 1973 में अभिमान, 1975 में चुपके-चुपके, और 1981 में सिलसाला जैसी फिल्में कीं। इतना ही नहीं साल 1975 में अमिताभ और जया फिल्म 'मिली' और 'शोले' में साथ नजर आए थे। वहीं 2001 में 'कभी खुशी कभी गम' और 2016 में 'की एंड का' में दिखे थे।


पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ बेटी श्वेता दिखेंगी ऑनस्क्रीन, इस साल करेंगी ये तीन नई चीजें


अमिताभ बच्चन ने ट्विटर से पूछा फॉलोवर्स बढा़ने के लिए क्या करूं, तो फैंस ने बता डाले तरीके

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk