कानपुर। अथिया शेट्टी ने बीते दिन अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर वहां नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मौजूद रहे। मालूम हो इस बार अपने बर्थडे पर अथिया ने न सिर्फ केक काटा बल्कि मोतीचूर का केक के शेप में बडा़ सा लड्डू भी कट किया। दरअसल अथिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मोतूचूर चकनाचूर' के शूटिंग सेट पर अपने को स्टार्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। तस्वीर में एक ओर अथिया केक पर लगी मोमबत्ति को फूंक मार कर बुझा रही हैं तो दूसरी ओर नवाज उनके पीछे खडे़ इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनते दिखे।
तस्‍वीरें: अथिया शेट्टी ने इस तरह मनाया 26वां जन्मदिन,नवाजुद्दीन भी आए नजर
नवाज के साथ पहली बार हो रहीं कास्ट
अथिया शेट्टी ने 2015 में सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'हीरो' में सूरज पंचोली के साथ डेब्यू किया था। इसके बाद वो 2017 में अर्जुन कपूर संग फिल्म 'मुबारकां' में रोमांस करते नजर आई थीं। वहीं 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'नवाबजादे' में उन्होंने बहतरीन अभिनय किया। अब वो पहली बार एक्टर नवाज के अपोजिट फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में नजर आएंगी। मालूम हो कि अथिया की  इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में ही शुरु हो चुकी है। वहीं फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है जिसमें नवाज दूल्हा बने नजर आ रहे हैं।
तस्‍वीरें: अथिया शेट्टी ने इस तरह मनाया 26वां जन्मदिन,नवाजुद्दीन भी आए नजर
इस तरह दीं दिवाली की बधाई भी
नवाजुद्दीन फिल्म के फर्स्ट लुक में दूल्हा बने नजर आए। इस तस्वीर में नवाज ने लाल रंग की पगडी़ लगाई है और सफेद शेरवानी पहने हैं। वहीं उनके बगल में एक छोटा बच्चा सहबाला बने खडा़ है। फिलहाल नवाजुद्दीन ने अथिया के बर्थडे के मौके पर फिल्म के सेट पर दिए और कैंडस्ल जला कर दीवाली की बधाईयां भी दी हैं। नवाज ने शूटिंग सेट से एक तस्वीर साझा की है जिसमें अथिया और नवाज के हाथ में जलता दिया नजर आ रहा है। दोनों ट्रडिशनली तैयार भी दिख रहे हैं। इस तस्वीर पर नवाज ने कैप्शन दिया, 'आप सभी को मोतीचूर के साथ हैप्पी दिवाली।'
तस्‍वीरें: अथिया शेट्टी ने इस तरह मनाया 26वां जन्मदिन,नवाजुद्दीन भी आए नजर

इरफान खान ट्रीटमेंट के दौरान दिवाली पर पहली बार लौट रहे भारत, इस बायोपिक फिल्म में जल्द आ सकते हैं नजर


तस्वीरें : प्रियंका ने अपनी बैचलर पार्टी में किया खूब धमाल, खुश हो कर जेठानी को लिया पीठ पर टांग

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk