ससुर के विचारों से नहीं होतीं सहमत
सलमान खान की फिल्म वांटेड में दिखीं लीड रोल एक्ट्रेस आयशा टाकिया अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहती हैं। बता दें कि आयशा ने समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की है। भले ही आयशा उनकी बहू हैं पर आयशा और उनके पति दोनों ही उनकी विचारधारा के खिलाफ रहते हैं। वो पॉलीटिकल दबाव में आकर कोई भी बयान देते हैं, अगर वो आयशा को सही नहीं लगता तो वो खुल कर इस बात का विरोध करती हैं। ऐसा ही एक बार हो चुका है ससुर के एक बयान की वजह से उन्होंने ट्वीटर पर उस बयान के खिलाफ एक पोस्ट भी डाली थी।
बर्थ डे : सलमान खान की वांटेड एक्ट्रेस आयशा टाकिया हो चुकी हैं इन विवादों का शिकार
ससुर को दिया था ट्वीट पर जवाब
साल 2014 में सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव और आयशा के ससुर अबू आजमी के बीच बयानों की घमासान चल रही थी। बहस का मुद्दा महिलाओं से संबंधित था। मुलायम सिंह यादव ने तो बयानबाजी की उसके अलावा आयशा के ससुर ने एक विवादित बयान दे दिया था। उन्होंने कहा कि 'जो महिलाएं इच्छा से या बिना इच्छा के संबंध बनाती हैं उन्हें फांसी पर लटका देना चाहिए।' उनके इस बयान से न सिर्फ आयशा बल्कि उनके पति ने भी इस पिता के इस बयान का विरोध किया। आयशा ने इस बात का खुल कर विरोध किया और ट्वीट कर लिखा 'मेरे ससुर ने जो भी बयान दिया है अगर ये बात सही है तो इसे लेकर मैं और मेरे पति बेहद शर्मिंदा हैं।'
बर्थ डे : सलमान खान की वांटेड एक्ट्रेस आयशा टाकिया हो चुकी हैं इन विवादों का शिकार
लिप सर्जरी से हो गईं ट्रोल

कुछ समय पहले आयशा कि लिप सर्जरी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। उस दौरान आयशा की कई तस्वीरें वायरल हो रही थीं जिन्हें देख कर लग रहा था कि आयशा ने सच में लिप सर्जरी करवाई है। आयशा से पूछे जाने पर कि उन्होंने कोई लिप सर्जरी करवाई है क्या, आयशा ने कहा कि 'मैंने कोई सर्जरी नहीं करवाई है आपकी आंखें खराब हो गई हैं।' आयशा कुछ भी कहें पर उनकी तस्वीरें सब बयां कर दे रही थीं। उन्होंने फुलर लिप, जॉलाइन, आउब्रो और फोरहेड की सर्जरी करवाई थी। लोगों ने जब आयशा को देखा तो पहचान ही नहीं पाए। उन दिनों मीडिया में अपनी सर्जरी की तस्वीरों से काफी ट्रोल हुईं थी आयशा।
बर्थ डे : सलमान खान की वांटेड एक्ट्रेस आयशा टाकिया हो चुकी हैं इन विवादों का शिकार
बॉडी पार्ट की सर्जरी से बटोरी थीं सुर्खियां

आयशा टाकिया ने लिप सर्जरी के पहले अपने एक बॉडी पार्ट की सर्जरी भी करवाई थी जिसके लिए उनसे पूछे जाने पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। बता दें कि सलमान खान कि फिल्म वांटेड 2008 में रिलीज हुई थी उसके बाद आयशा ब्रेस्ट इंप्लांट को लेकर चर्चा में आ गई थीं। लोगों को उस वक्त लगा कि आयशा ने ब्रेस्ट इंप्लांट करवाया है पर ऐसा सच नहीं था। आयशा ने इन सब बातों को दरकिनार कर अपनी नॉर्मल लाइफ जीना सही समझा और इन बातों पर कोई बयान नहीं दिया। न ही आयशा ने ब्रेस्ट इंप्लांट को लेकर न मना किया न ही हां किया।
बर्थ डे : सलमान खान की वांटेड एक्ट्रेस आयशा टाकिया हो चुकी हैं इन विवादों का शिकार

एक्‍ट्रेसेज जो फिल्‍मों में हुईं फ्लॉप तो बिजनेस में किया टॉप

वांटेड गर्ल आयशा टाकिया के क्‍यूट बेटे को देखा क्‍या

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk