अपने बयानों को लेकर अक्सर रहती हैं चर्चा में
कानपुर।
इंडियन फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की सक्सेजफुल डायरेक्टर, स्क्रिप्ट राइटर और प्रोड्यूसर एकता कपूर आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। देखा गया है कि अक्सर अपने बड़बोलेपन की वजह से एकता ट्रोलर्स का शिकार हो जाती हैं। हालांकि एकता कपूर अब तक कुंवारी हैं, इस बात को लेकर न केवल ट्रोलर्स बल्कि एकता बॉलीवुड की ऐसी पर्सनैलिटीज में से एक हैं जो किसी भी बात पर अपना विचार रखने से पहले सोचती नहीं हैं बस उसे लोगों से साझा कर देती हैं। कुछ लोग एकता कपूर को इंडस्ट्री में अपनी बात खुल कर रखने के लिए शेरनी भी कहते हैं। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक इन सबके बावजूद एकता की जिंदगी में एक ऐसा भी खास शख्स है जिसके आगे उनकी बोलती बंद हो जाती है। उसके सामने आते ही एकता के मुंह पर ताला पड़ जाता है। जानें कौन है एकता कपूर की जिंदगी से जुडा़ वो महत्वपूर्ण शख्स।

Gemini gems!!!

A post shared by Ekta❤️myVEERES (@ektaravikapoor) on Jun 1, 2018 at 6:28am PDT


इनके सामने आते ही चुप हो जाती हैं एकता
एकता कपूर की बोलती जिस शख्स के सामने आते ही बंद हो जाती है वो और कोई नहीं बल्कि एकता का भतीजा लक्ष्य है। लक्ष्य तुषार कपूर के सरोगेट बेटे हैं। एकता कपूर की इस बात का खुलासा उनकी फ्रेंड रक्षंदा खान ने किया कि उनका मुंह किस शख्स के सामने बंद हो जाता है। रक्षंदा एकता को 16-17 सालों से जानती हैं। रक्षंदा का कहना है कि एकता जब भी लक्ष्य को अपनी ओर आता देखती हैं वो तुरंत जो कर रही होती हैं वो काम छोड़ देती हैं। दरअसल लक्ष्य जब भी उनके साथ होता है एकता की कभी नहीं चलती। उस वक्त जो लक्ष्य चाहता है या कहता है वही होता है। मालूम हो की हाल ही में तुषार कपूर ने अपने घर पर लक्ष्य की बर्थडे पार्टी रखी थी।


इस तरह लक्ष्य एकता से मनवाते हैं अपनी बात
एकता कपूर इंडस्ट्री में अपने डायरेक्शन और निर्देशन को लेकर भले ही फेमस हों पर घर पर उनकी लक्ष्य के आगे बिल्कुल नहीं चलती। एकता की फ्रेंड रक्षंदा ने बताया 'एकता की तुलना उनके बयानों के लिए शेरनी से की जाती है। ये तो लक्ष्य है जिसके कहने पर एकता को हर चीज करनी पड़ती है चाहे उसका मन हो या फिर न हो। एकता लक्ष्य के साथ बहुत मस्ती करती है। उन्हें बच्चों के साथ बातें करना बहुत पसंद है'। फिलहाल इन सब चीजों से एक बात तो साफ समझ में आ रही है कि हर मुद्दे पर कुछ भी बोल देने वाली एकता कपूर को उनका भतीजा अपने आगे कुछ भी बोलने नहीं देता।


एकता कपूर को 8 सालों बाद रुका काम आया याद, अब करेंगी 'वीरे दी वेडिंग' के साथ


एकता कपूर ने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को कपल्स की लॉग ड्राइव से जोडा़, तो हो गईं ट्रोल

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk