कानपुर। बाॅलीवुड में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से आलिया-सिद्धार्थ के साथ डेब्यू करने वाले वरुण धवन आज 32 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 24 अप्रैल, 1987 को जाने माने फिल्ममेकर डेविड धवन के घर में हुआ। डेविड काॅमेडी फिल्में बनाने के लिए मशहूर रहे। उनकी काॅमेडी फिल्मों में अकसर गोविंदा ही बतौर लीड एक्टर नजर आया करते थे। हालांकि  वरुण ने भी पिता डेविड के नक्शे कदम पर चल कर काॅमेडी फिल्में की और फैंस के बीच अपनी पहचान बनाई। वरुण इंडस्ट्री के मल्टी टैलेंटेड एक्टर हैं। न सिर्फ अपने अभिनय बल्कि सेंस ऑफ ह्यूमर, डांसिंग स्किल्स और इमोशनल एक्टिंग की बदौलत वो युवाओं की पहली पसंद बन गए हैं।
वरुण धवन बर्थडे: डेब्यू से पहले दिखे हैं इस ऐड में,काॅमेडी ही नहीं इन मूवीज में किए हैं सीरियस रोल भी
पहली बार वरुण इस ड्रिंक के ऐड में दिखे
एनर्जेटिक एक्टर वरुण ने फिल्मों में बतौर लीड एक्टर दिखने के पहले ही कैमरा फेस करना सीख लिया था दरअसल कहा जाता है कि वरुण ने बचपन में बोर्नवीटा का ऐड किया था पर इस बात पर वरुण ने अब तक अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। फैंस तो अब तक यही सोचते हैं कि उस ऐड में वरुण ही थे। बात करें एक्टर के अभिनय की तो वरुण ने बाॅलीवुड में अपने अभिनय के अलग-अलग रंग दिखाए हैं। काॅमेडी करने वाले वरुण ने 'अक्टूबर', 'सुई-धागा' और 'बदलापुर' जैसी फिल्मों में अपना सीरियर साइड भी दिखाया है। इन फिल्मों में भी फैंस ने उनके अभिनय को उतना ही सराहा जितना की काॅमेडी फिल्मों में।
वरुण धवन बर्थडे: डेब्यू से पहले दिखे हैं इस ऐड में,काॅमेडी ही नहीं इन मूवीज में किए हैं सीरियस रोल भी

मनोज बाजपेई बर्थडे: पहली बार अमिताभ बच्चन को देख छुप गए टाॅयलेट में, फिर बिग बी ने किया ये काम

अरशद वारसी बर्थडे: 14 की उम्र में हो गए थे अनाथ, पेट पालने को घर-घर बेंचा कास्मेटिक सामान

तो इस साल इन फिल्मों में दिखेंगे
वहीं वरुण के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'कलंक' बाॅक्स ऑफिस पर फ्लाप साबित हो रही है। वहीं वो श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही के साथ स्ट्रीट डांसर 'एबीसीडी 3डी' में भी नजर आने वाले हैं। वरुण इन दिनों इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग सेट से इनके कई डांस वीडियो भी वारल हो रहे हैं। इसके अलावा कहा तो ये भी जा रहा है कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' जो ईद पर रिलीज होने जा रही है, उसमें भी वरुण अभिनय करते नजर आएंगे। हालांकि फिल्म के ट्रेलर में न तो कहीं वरुण धवन और न ही तब्बू कहीं दिखीं।
वरुण धवन बर्थडे: डेब्यू से पहले दिखे हैं इस ऐड में,काॅमेडी ही नहीं इन मूवीज में किए हैं सीरियस रोल भी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk