उदय चोपडा़ ये ट्वीट कर हुए ट्रोल
कानपुर। कर्नाटक चुनाव को लेकर हर तरफ काफी चर्चा हो रहे हैं। हर जगह चुनाव को लेकर तर्क-वितर्क चल रहे हैं। कोई चुनाव को लेकर ईवीएम खराब होने की बात कह रहा है तो कोई अलग-अलग सरकारों को लेकर अपनी बात रख रहा है। इन सबके बीच उदय चोपडा़ ने भी कर्नाटक चुनाव को लेकर अपने मन की बात ट्वीट पर लिख दी और ट्रोल हो गए। उदय चोपडा़ ने ट्वीट पोस्ट कर लिखा 'मैंने अभी-अभी कर्नाटक के गर्वनर के बारे में गूगल किया है। वो बीजेपी के हैं और आरएसएस के भी हैं। मुझे लगता है सभी समझ रहे होंगे कि अब क्या होने वाला है।' अपने इस ट्वीट की वजह से उदय चोपडा़ को ट्रोल होना पडा़। ट्रोलर्स ने उनसे ये तक कह दिया 'तुमसे न हो पाएगा' तो कोई कह रहा है 'मैनें गूगल पर उदय चोपडा़ सर्च किया तो नॉट फाउंड आ गया'। इस तरह ट्विटर पर उदय चोपडा़ का मजाक बन गया।


इस तरह ट्रोलर्स ने उडा़या मजाक
जैसे ही उदय चोपडा़ ने कर्नाटक चुनाव के बारे में ये ट्वीट लिखा वैसे ही ट्रोलर्स ने उन्हें अपना शिकार बना लिया। वैसे बॉलीवुड में कई सेलीब्रिटीज हैं जो अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं। इस लिस्ट में उदय चोपडा़ का नाम भी जुड़ गया है। उदय के इस ट्वीट पर एक ट्रोलर ने कहा 'भाई एक राहुल से इंडिया परेशान है'तो दूसरे ट्रोलर ने लिखा 'आजाओ उदय भाई पॉलिटिक्स में...'। इतना ही नहीं कई और यूजर्स ने तो ट्रोल करने की हद ही पार कर दी। एक ट्विटर यूजर ने कंमेट कर लिखा 'ये बॉलीवुड का राहुल गांधी है'। बाद में कई फैंस उदय चोपडा़ के सपोर्ट में भी सामने आए कि 'उदय ने सच्ची बात लिखी है'।


जब खुद उदय ने कही लूजर होने की बात
उदय ट्वीट के कंमेंट में एक ट्रोलर से बहस करते-करते इतना परेशान हो गए की लूजर्स को लेकर कर अजीब बात कह गए। यूजर ने कंमेंट किया 'भारतीय कानून के हिसाब से जिस पार्टी को सबसे ज्यादा सीटें मिलती हैं वही सरकार बनाती है... मुझे लगता है कंमेंट करने से पहले आपको इसके बारे में पढ़ लेना चाहिए।' इसके बाद उदय ने रिप्लाई किया 'ये वो नहीं है जो गोवा और मनीपुर में हुआ। मैंने भी न्यूज देखी है तुम्हारी तरहा।' इसके बाद यूजर ने फिर कंमेंट किया 'आपकी यही परेशानी है कि आपको कुछ पता ही नहीं है और ऐसे लोग डायरेक्ट कंक्लूजन पर पहुंच जाते हैं। आप एक पढे़-लिखे वर्ग से बिलॉग करते हैं क्या आपने इस बारे में रिसर्च की कि क्या हुआ और क्यों हुआ।' इसके बाद उदय अपने आपे से बाहर हो गए और बहस खत्म करते हुए लिखा 'सच्ची में नहीं... एक स्वतंत्र देश में एक लूजर भी अपने ओपियंस रख सकता है।' इस पर एक यूजर ने उनका सपोर्ट किया और लिखा 'आप लूजर नहीं हो... वी लव यू।'



कांस 2018 : इन पांच लुक्स में देखें सोनम कपूर की रेड कारपेट वॉक, जानें किसने किया इन्हें तैयार


गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान दो महीने बाद लौटे सोशल मीडिया पर, ट्विट कर दी अगली फिल्म की जानकारी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk