कानपुर। आमिर खान और किरण राव बी टाउन के ऐसे कपल हैं जिनके बारे में लोग कम ही जानते हैं। दोनों कभी अपने रिश्ते को लेकर पब्लिकली कोई बात नहीं करते। चलिए किरण के 44वें बर्थडे पर आपको बताते हैं इनकी लव स्टोरी किस तरह परवान चढी़। अपनी लव स्टोरी को दोनों ने प्राइवेट रखने की कई कोशिशें की पर पता चल ही गया कि दोनों फिल्म 'लगान' की शूटिंग के वक्त प्यार में पडे़ थे। चाइनीज मीडिया को दिए इंटरव्यू के मुताबिक आमिर खान ने बताया कि वो पहली बार किरण राव से अपनी फिल्म लगान की शूटिंग के दौरान मिले थे। जिसमें किरण बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही थीं।
किरण राव बर्थडे : जानें आमिर किस तरह पडे़ किरण के प्यार में,शादी से पहले डेढ़ साल रहे लिव इन में
शादी से पहले डेढ़ साल रहे लिव इन में
आमिर ने आगे बताया, 'हम दोनों कभी रिलेशनशिप में नहीं रहे, न तो हम कभी बहुत अच्छे दोस्त बने। वो बस फिल्म की यूनिट की एक मेंबर थी। जब मेरा तलाक हुआ उसके बाद मैं किरण से कई बार मिला। उस वक्त मैं बहुत दुखी रहता था और मुझे किसी की जरूरत थी। इस दौरान किरण का फोन आता था और हम घंटो साथ में बात करते थे। मुझे ऐसा होता था कि जब-जब मैं दुखी होता हूं उससे बात करके मुझे अच्छा लगता है और मैं खुश हो जाता हूं। फिर हम मिले और एक दूसरे को डेट करने लगे। हम शादी से पहले करीब डेढ़ साल तक साथ रहे हैं। मैं बिना किरण के अपने आपको सोच भी नहीं सकता। मैं बहुत भाग्य शाली हूं कि मुझे किरण लाइफ पार्टनर के रूप में मिली।'  
किरण राव बर्थडे : जानें आमिर किस तरह पडे़ किरण के प्यार में,शादी से पहले डेढ़ साल रहे लिव इन में
पहली पत्नी से है अब भी प्यार
आमिर ने अपनी लव स्टोरी के बारे में आगे साझा करते हुए कहा, 'मुझे सट्रांग महिलाएं पसंद हैं। मेरी पहली पत्नी रीना और अब किरण दोनों ही स्ट्रांग लेडी हैं। मैं उन्हें पुरुषों से कंपेयर नहीं करना चाहता हूं। रीना बहुत अच्छी लेडी हैं। कभी-कभी लोगों का रिलेशशिप नहीं चल पाता जैसे मेरा पर मेरे मन में अभी भी उसके लिए प्यार और रिस्पेक्ट है। इनफैक्ट हम दोनों एक दूसरे के साथ अपने प्रोफेशनल काम में बिल्कुल सहज हैं।' मालूम हो कि आमिर और रीना पानी प्रोजेक्टर पर साथ काम कर रहे हैं और रीना कंपनी की सीओओ हैं।
किरण राव बर्थडे : जानें आमिर किस तरह पडे़ किरण के प्यार में,शादी से पहले डेढ़ साल रहे लिव इन में

आमिर खान ने 'जीरो' का ट्रेलर देख दिया ये रिव्यू, तो शाहरुख ने अनुष्का-कैटरीना संग पोस्टर में शेयर की ऐसी बॉन्डिंग


कॉफी विद करण 6 में आमिर ने किया खुलासा, रिलेशनशिप में की थी चीटिंग

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk